Aishwary rai :’रात और दिन’ के रीमेक में नर्गिस का रोल करेंगी

अभिषेक ऐश्वर्या इस फिल्म में एक साथ करेंगे काम

ऐश्वर्या राय के इस पंसद के नाते पति अभिषेक बच्चन ने भरी हामी

बॉलीवुड के जूनियर बी का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म गुलाब जामुन शानदार लव स्टोरी होगी। फिल्म में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की मुख्य भूमिका होगी। दोनों काफी समय बाद पर्दे पर साथ नजर आयेंगे। अभिषेक ने कहा है कि गुलाब जामुन शानदार लव स्टोरी होगी, जिसे दर्शक देखना पसंद करेंगे।

इससे पहले दोनों 2010 में मणिरत्नम की फिल्म ‘रावण’ में साथ नजर आए थे। बीते तीन सालो में चार फिल्में कर चुकीं ऐश्वर्या अभिषेक के साथ दोबारा काम करने को लेकर एक्साइटेड हैं। वे कहती हैं, ‘पिछले कुछ वर्षों से अभिषेक ने अपने काम का रिव्यू करने के लिए एक छोटा सा ब्रेक लिया था।

दरअसल, यह ब्रेक लेकर अभिषेक यह तय करना चाहते थे कि वे आगे क्या करेंगे। लंबे ब्रेक के बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘मनमर्जियां’ चुनी। अब हम साथ में अनुराग की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में काम करेंगे।

Aishwary rai :’रात और दिन’ के रीमेक में नर्गिस का रोल करेंगी

ऐश्वर्या बताती हैं, ‘मुझे नहीं पता कि अभिषेक ने इस प्रोजेक्ट में इंटरेस्ट दिखाया है या नहीं। ना ही मुझे यह मालूम है कि यह फिल्म पूरी तरह से ड्रॉप हो गई है या नहीं। बस इतना जानती हूं कि इस कहानी को एक आइडल कास्ट की जरूरत है। अगर इसमें हम दोनों को कास्ट नहीं किया जाएगा तो हम यह फिल्म नहीं करेंगे।

गुरु, रावण, कुछ न कहो, ढाई अक्षर प्रेम के बाद यह जोड़ी एक फिर से गुलाब जामुन में नजर आने वाली है। इस फिल्म के निर्देशक सर्वेश निवारा हैं। इस फिल्म को लेकर खुलासा करते हुए अभिषेक ने कहा कि वह चाहते थे कि जब दोनों साथ आयें तो किसी मजेदार कहानी के साथ आयें। अभिषेक कहते हैं कि इस फिल्म की कहानी काफी मजेदार होगी क्योंकि मेरी वाइफ ऐश मिठाइंयों की बेहद शौकिन हैं।

Read more : Janhvi Kapoor vs Sara ali- जाह्नवी ने निकाली भड़ास

Aishwary rai :'रात और दिन' के रीमेक में नर्गिस का रोल करेंगी

Aishwary rai :’रात और दिन’ के रीमेक में नर्गिस का रोल करेंगी

‘रात और दिन’ में बदलाव :

बीते दिनों प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोरा ने भी ऐश्वर्या के साथ तीन फिल्मों की डील साइन की थी। इनमें से भी अब तक कोई भी फिल्म शुरू नहीं हुई है। ऐश्वर्या ने बताया, ‘मैंने मेकर्स से 60 के दशक की दो फिल्मों ‘वो कौन थी’ और ‘रात और दिन’ के रीमेक में कुछ बदलाव करने के लिए कहा है। मैं इन फिल्मों का सम्मान करती हूं।

अगर सब सही रहा तो मैं जल्द ही ‘रात और दिन’ के रीमेक में नर्गिस जी का रोल प्ले करूंगी। संजय दत्त ने भी मुझसे फिल्म ‘शब्द’ की शूटिंग के दौरान कहा था कि मुझे उनकी मां का रोल प्ले करना चाहिए।