Live Cricket Score – Ind Vs Aus 3rd T20I Highlights Match

Ind Vs Aus Highlights Match  3rd T20 – भारत ने ऑस्ट्रेलिया को छह विकेट से हराया

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये. इस सीरीज में दूसरा मैच बारिश की वजह से धुलने के बाद टीम इंडिया के पास सरीज जीतने का तो नहीं लेकिन बचाने का मौका जरूर है. पहले मैच में गेंदबाजी और फिर बल्लेबाजी में उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया प्रदर्शन नहीं कर सकी जिससे वह सीरीज में 0-1 से पिछड़ गई और अब उसे सीरीज बचाना है.

Virat Kohli Betting

इस मैच में धवन और रोहित के आउट होने के बाद विराट कोहली ने अंत तक खुद क्रीज पर बनाए रखा और तेज हाफ सेंचुरी लगाकर टीम को मैच जिताकर नाबाद पवेलियन लौटे. विराट ने दो छक्के और चार चौकों की मदद से 41 गेंदों पर 61 रनों की शानदार पारी खेली. मैच में रोहित शर्मा ने तेजी से रन बनाए, लेकिन वे लंबी पारी नहीं खेल सके, रोहित ने 16 गेंदों में एक चौके और दो छक्कों की मदद से 23 रन बनाकर टीम इंडिया को मजबूत शुरुआत दिलाने में अहम योगदान दिया.

Live Cricket Score - Ind Vs Aus 3rd T20I Highlights Match

Live Cricket Score – Ind Vs Aus 3rd T20I Highlights Match

वहीं अंत में दिनेश कार्तिक ने टीम इंडिया के विकेटों के गिरने का सिलसिला रोककर कप्तान विराट को जीत दिलाने में खास भूमिका निभाई. कार्तिक ने एक चौके और एक छक्के की मदद से 18 गेंदों में 22 रनों की पारी खेली.

WWE न्यूज: रोमन रेंस की बीमारी की खबर..

क्रुणाल स्पिन गेंदबाज :

क्रुणाल ने 36 रन देकर चार विकेट हासिल किए और आस्ट्रेलिया में किसी भी स्पिन गेंदबाज द्वारा टी-20 मैच में दिया गया यह सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन है. क्रुणाल ने डी आर्सी शॉर्ट, ग्लेन मैक्सवेल, बेन मैक्डरमट, और एलेक्स कैरी के विकेट लिए और ऑस्ट्रेलिया को 164 रनों पर रोकने में अहम भूमिका निभाई. उन्होंने विश्व स्तर पर आस्ट्रेलिया में खेले गए टी-20 मैच में एक स्पिन गेंदबाज के रूप में सबसे अधिक विकेट हासिल किए हैं. इस सूची में उन्होंने ग्लेन मैक्सवेल को पछाड़ा है. ग्लेन ने तीन विकेट हासिल किए हैं. क्रुणाल को मैन ऑफ मैच का खिताब दिया गया.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.