know how to get a man pragrent

क्या कभी आदमी को बच्चे का जन्म देते हुई देखा है ? आप खुद ही देख लीजिये

दुनिया में ऐसी खबर आ रही है की पुरुष भी माँ बन सकता है. पहले ये बात सुनकर विश्वास नहीं आ रहा हैकी ये कैसे मुन्किन है, लेकिन आज की ये खबर पठकर आप भी यकीं करने लगेंगे ।

थॉमस बैटी – गर्भ धारण :

जानिये ऐसी खबर के बारे में जिससे सुनकर आप हैरान हो जाएंगे। क्या आपने कभी किसी पुरुष को बच्चे को जन्म देते हुए सुना है! अगर नहीं तो ये खबर आपको हैरान कर सकती है। आज हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने एक-दो नहीं, बल्कि तीन-तीन बच्चों को जन्म दिया है। पूरी खबर ध्यान से देखिये ।

तीन-तीन बच्चों के बाद भी वो इंसान रुका नहीं । इतना ही नहीं वह अब चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारी भी कर रहा है। जी हां, चौंकाने वाला ये अजीबोगरीब मामला सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। लोगों को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि आखिर एक पुरुष कैसे बच्चे को जन्म दे सकता है। पहले ये बात सुनकर सब पागल बोलते थे ।

Read more :  अपने पति के मौत के बाद यहाँ होता डांस बार, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

know how to get a man pragrent

know how to get a man pragrent

थॉमस बैटी ने साल 2008 में 9 महीने का गर्भ धारण कर पूरी दुनिया को हैरतअंगेज कर दिया है और अब फिर ये व्यक्ति अपने चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारी में है।

डॉक्टर्स का रिऎक्शन :

जब ये बात डॉक्टर्स को भी कुछ हजम नहीं हुई और वह इसके पीछे का कारण इस व्यक्ति से पूछने लगे लेकिन इस व्यक्ति ने ये कहकर टाल दिया की ये उसकी निजी जिंदगी का सवाल है और कोई इसपर कुछ नहीं कह सकता

जो महिलाओ के पास ही ये अधिकार है की वह अपने गर्भ में नौ महीने तक बच्चे को पाल सके, लेकिन जब इस व्यक्ति की प्रेगनेंसी की खबर पूरी दुनिया तक पहुंची तो हर कोई हैरान था की ऐसा कैसे हो सकता है।

मर्द ने दिया बच्चे को जन्म :

कोई मर्द कैसे किसी बच्चे को जन्म दे सकता है वो भी एक बार नी दो बार नी तीन बार। खैर ये किसी चमत्कार से कम नहीं है।

दरअसल, थॉमस बैटी शादीशुदा व्यक्ति है और उनकी पत्नी को जब पता चला की उनका पति प्रेग्नेंट है तो उन्होंने 2013 में अपने पति को तलाक दे दिया है, जिसके बाद फिर इन्होंने 2016 दूसरी शादी कर ली थी। और अब वह अपने चौथे बच्चे को जन्म देने की तैयारियों में है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.