BB12 Jasleen Matharu kissing Anup Jalot


BigBoss 12 : जसलीन हुईं रोमांटिक, खुलेआम किया किस

Bigg Boss 12 में घर के अंदर आई जोडियों में से भजन गायक अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू एक ऐसी जोड़ी है, जिसके ऊपर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। सलमान खान (Salman Khan) के इस रियलिटी शो में 65 वर्ष के अनूप जलोटा और 28 वर्ष की जसलीन मथारू की जोड़ी पहले दिन से ही सुर्खियों में बनी रही है. वैसे भी अनूप जलोटा कई बार रोमांटिक हो जाते हैं, और जसलीन मथारू से बहुत ही प्यारी बातें भी करते हैं.

शो के प्रीमियर के दौरान इन दोनों ने कहा था कि यह दोनों रिलेशनशिप में है और इस बात का खुलासा शो के दौरान ही किया था। ‘बिग बॉस’ में इन दोनों को रोमांस करते हुए कम ही देखा गया है लेकिन हाल ही में प्रोमो सामने आया है जिसमें अनूप जलोटा पर जसलीन प्यार की बौछार करती हुई नजर आ रही हैं

हर सीजन में बिग बॉस’ के दो प्यार करने वालों की जोड़ी बन ही जाती है। ऐसा पहली बार हुआ है कि पहले से ही प्यार में पड़े ऐसे दो लोग घर में आए हैं जिनके बीच उम्र का फासला काफी ज्यादा है

जसलीन हुईं रोमांटिक/ BB12 Jasleen Matharu kissing Anup Jalot

आज के  बिग बॉस 12 (Bigg Boss 12) के एपिसोड के प्रोमो में जसलीन मथारू अनूप जलोटा (Anup Jalota) के पास आएंगी और वे बहुत ही प्यार से उनके गाल और फिर उनके माथे को चूमेंगी. अनूप जलोटा भी इस पर चुटकी लेंगे और कहेंगे कि वे इन निशानों को धोने वाले नहीं हैं. इस बात को सारे घर पर सुनकर हंसते हैं, और उनके प्यार को देखकर इमोशनल हो जाते हैं.

BB12 Jasleen Matharu kissing Anup Jalot
BB12 Jasleen Matharu kissing Anup Jalot

हाल ही में बिग बॉस के इंस्टाग्राम अकाउंट से एक ऐसा वीडियो शेयर किया गया है, जिसे देख कर आपके होश उड़ सकते हैं। वीडियो में दोनों के बीच की रोमांटिक केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। वीडियो में दिखाया गया है कि जसलीन अनूप जलोटा से कहती हैं कि ‘मैं आपसे एक चीज कहूंगी और आपको उसका आज पालन करना है।

यहां तक कि आप उसे निकालेंगे भी नहीं।’ तभी जसलीन अनूप जलोटा के माथे और गाल पर किस करती हैं जिसे देखकर घरवाले हैरान रह जाते हैं | इस में जसलीन घर के वॉशरूम एरिया में अनूप जलोटा के माथे और गाल पर प्‍यार से किस करती हुई नजर आ रही हैं

इसके बाद करणवीर कहते हैं कि ‘मैंने पहली बार देखा है कि किस दिल के शेप का लग रहा है। इस पर जलोटा कहते हैं कि मतलब इसका जो दिल है वह होठों पर है। इसके बाद करणवीर कहते हैं ‘एक और किस करना चाहिए तभी अनूप कहते हैं कि किसी को इधर करना हो तो वह कर ले।

ऐसी ऐसी जगह पर है जसलीन का टैटू

पिता ने नकारा रिश्ता

बातचीत में जसलीन के पिता ने कहा- ये खबर हमारे परिवार के लिए काफी शॉकिंग थी। हालांकि, जब तक मैं उससे मिल नहीं लेता तब तक उसकी पर्सनल लाइफ पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता। इसके अलावा में जसलीन के पिता ने कहा था कि हमारी फैमिली कभी इस रिश्ते को मंजूरी नहीं देगी। जसलीन जब घर से बाहर निकलेगी तो मैं उनसे जरूर इस बारे में बात करूंगा।

अनूप जलोटा कहते हैं कि एक बार दीवाली पर मैंने इसे शेयर लिख कर भेजा। अनूप जी कहते हैं कि मैंने लिखा – ‘दीवाली के मौके पर तुझे क्या पेश करूं, तू तो खुद ही एक पटाखा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.


Like it? Share with your friends!

1.8k SHARES
1.8k SHARES

log in

reset password

Back to
log in