WWE Roman Reigns – Roman Health News

WWE न्यूज: रोमन रेंस की बीमारी की खबर..

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये. रोमन रेंस को 1 महीने के लिए सस्पेंड किया गया था। 21 जून 2016 को रेंस टाइटल मैच हार गए थे और उसके अलावा वो फैंस का प्यार भी नहीं पा रहे थे और यह चीज कंपनी के लिए अच्छी नहीं थी। इसके बाद रेंस ने कंपनी की वैलनेस पॉलिसी का उल्लंघन कर दिया, जिसके बाद उन्हें 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया गया।

22 अक्टूबर को हुए रॉ के एपिसोड में पूरा रैसलिंग वर्ल्ड तब चौंक गया जब रोमन रेंस ने अपनी बीमारी का खुलासा किया और फिलहाल के लिए WWE छो़ड़ने के लिए बात की।ल्यूकीमिया बीमारी से वो इस समय ग्रस्त है। इस घोषणा के बाद रैसलिंग फैंस का दिल टूट गया। रोमन रेंस ने इस बीमारी के बारे में बताने के बाद अपनी चैंपियनशिप रिंग में ही छोड़ दी.

WWE Roman Reigns - Roman Health News

WWE Roman Reigns – Roman Health News

WWE Roman Reigns

रोमन रेंस की स्टार पॉवर को हर कोई समझ सकता है। डीन एंब्रोज ने रॉ में प्रोमो के दौरान काफी कुछ उनके नेचर के बारे में बताया। उन्होंने बहुत ही गंदा रोमन रेंस के बारे में बोला और कहा कि भगवान ने उन्हें सजा दी है। हालांकि डीन एंब्रोज ने जो भी कहा वो क्रिएटिव तौर पर कहा गया होगा। फिलहाल WWE उनके लिए बड़ा प्लान तैयार कर रहा है। और उनका प्रयोग आने वाले समय में होगा।WWE अपनी स्टोरीलाइन बढ़ाने के लिए रोमन रेंस की बीमारी का उपयोग करता रहेगा.

Sexy Indian Aunty Hot Bhabhi Romance

रिपोर्ट्स के मुताबिक रोमन रेंस WWE के बैकस्टेज में सबसे शानदार सुपरस्टार्स में से एक हैं। उन्हें कभी भी इस बात का घमंड नहीं रहा है कि वह एक बड़े सुपरस्टार हैं। इसके अलावा रोमन रेंस दूसरों की मदद करने के लिए लगातार चैरिटी करते रहते हैं।

रोमन रेंस की ये सारी चीजें उन्हें एक अच्छा इंसान बनाती है। रोमन रेंस ने अपने कामों से खुद को साबित किया है कि वह एक अच्छे इंसान हैं।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.