WWE Superstars Roman Reigns – Roman leukemia – canser

बड़ी खबर : WWE स्टार रोमन रेन्स को हुआ कैंसर, रो पड़े रोमन के फैन..

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

WWE फैंस के लिए बहुत ही बुरा रहा, शो शुरू होते ही उनको ऐसी खबर मिली की मानों उनका सबकुछ लुट गया। कल हुए रॉ की शुरूआत रोमन रेंस के सैगमेंट से हुई। जब उनका म्युजिक बजा तो पूरे एरिना में चैंपियन, चैंपियन के चेट्स लगन शुरू हो गए। लेकिन वह शील्ड गीयर में नहीं थे, जिसको देखकर सब फैंस हैरान हो गए। लेकिन दोस्तो अभी इससे भी ज्यादा दुख की बात होना बाकी थी।

रोमन रेन्स के WWE से ब्रेक लेने पर सभी फैंस दुखी है और सभी रोमन रेन्स के जल्दी स्वस्थ होने की उम्मीद कर रहे है। लेकिन क्या आप जानते है कि रोमन रेन्स को जो बीमारी हुई है वो क्या है और उसके रोमन रेन्स की सेहत पर क्या फर्क पड़ सकता है। ल्यूकीमिया एक तरह का ब्लड कैंसर हैं

WWE Superstars Roman Reigns - Roman leukemia - canser

WWE Superstars Roman Reigns – Roman leukemia – canser

 

WWE Superstars Roman Reigns leukemia

अपना सैगमेंट शुरू करते हुए उन्होने कहां ‘मैं सभी से मांफी मांगता हूं क्योंकि मैं पूरे साल, पूरे महीने यहां पर आता हूं और आप लोगो से के सामने कई चीजें कहता हूं। इतना ही नहीं हर हफ्ते आकर फाइटिंग चैंपियन की तरह काम करता हूं। लेकिन दोस्तो यह सब झूठ है। सच्चाई तो ये है कि मेरा असली नाम जो है और पिछले 11 साल से मैं leukemia बीमारी(एक तरह का ब्लड कैंसर) के साथ जी रहा था। लेकिन अब वो एक बार फिर से वापस आ गई है। इसी कारण से ना ही फाइटिंग चैंपियन रहूंगा इसलिए मैं अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहा हूं

रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियनशिप

दुर्भाग्यवश यह फिर लौट आया है। मैं अपनी भूमिका नहीं निभा सकता हूं। मैं लड़ाई करने वाला चैंपियन नहीं रहूंगा और इसी के चलते अपना यूनिवर्सल चैंपियनशिप त्याग रहा हूं। इसके बाद रोमन यूनिवर्सल टाइटल को है रिंग के बीचो-बीच रख कर बैकस्टेज चेल गए। बैकस्टेज जाने से पहले स्टेज पर सैथ रॉलिन्स और डीन एम्ब्रोज ने आ कर रोमन के साथ शील्ड का सिग्नेचर पोज किया।

WWE Superstars Roman Reigns - Roman leukemia - canser

WWE Superstars Roman Reigns – Roman leukemia – canser

रोमन रेंस विंस मैकमैहन के सबसे करीबी सुपरस्टार्स में से एक है। ऐसे में मिस्टर मैकमैहन का रोमन रेंस की बीमारी को लेकर बयान आना ही था। मिस्टर मैकमैहन ने रोमन रेंस के इस बुरे समय मे उनके WWE परिवार को उनके साथ बताया है।

RAW में रोमन रेंस ने अपनी ल्यूकीमिया बीमारी से पर्दा उठाते हुए यूनीवर्सल टाइटल छोड़ते हुए कुछ समय के लिए कंपनी से ब्रेक ले लिया है। रोमन रेंस WWE चेयर मैन विंस मैकमैहन के चाहेते सुपरस्टार है। विंस मैकमैहन ने रोमन रेंस की बीमारी को लेकर कल शाम ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी।

बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

WWE मैकमैहन ट्वीट कर लिखा

विंस मैकमैहन ने ट्वीट कर लिखा रोमन रेंस एक योद्धा हैं। रोमन पूरा WWE परिवार तुम्हारे साथ खड़ा हुआ है

WWE Superstars Roman Reigns - Roman leukemia - canser

WWE Superstars Roman Reigns – Roman leukemia – canser

रोमन रेंस ने ट्वीट करते हुए लिखा “आप सभी लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद। आपकी दुआएं मेरे लिए बहुत मायने रखती यह मैं शब्दो मे नही बता सकता हैं। आप लोगों की बातें मुझे जल्द ठीक होने और रिंग में वापसी के लिए प्रेरित करेंगी।फिलहाल मैं अपना समय परिवार के साथ बिताऊंगा और हेल्थ का ध्यान रखूंगा। धन्यवाद जो/रोमन।

 जसलीन ने पहनी रेड बिकिनी तो अनूप जलोटा के छूटे पसीने..

Comeback Roman Reigns

रोमन रेंस ने RAW में बताया कि वह पिछले 11 वर्षों से ल्यूकेमिया नाम की बीमारी से पीड़ित हैं और इस वजह से वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहे है और अपनी फैमली के पास जा रहे ताकि वह फिर से पूरी तरह स्वस्थ हो सकें। रोमन रेंस ने इस बात की भी पुष्टि की वो रिटायरमेंट नही ले रहे है रोमन ने कहा मैं इस बीमारी को हरा दूंगा और जल्द ही रिंग में वापसी करूंगा।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.