Dancers girls call the wife after husbabd death – know truth

अपने पति के मौत के बाद यहाँ होता डांस बार, सच्चाई जानकर उड़ जाएंगे होश

पति की मौत के बाद डांसर्स बुलाती है पत्नि, क्यों ?

चीन के कुछ ग्रामीण क्षेत्रों में मुर्दे के अंतिम संस्कार पर अश्लील डांस किया जाता है। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि अब यह परंपरा आधुनिक रूप ले चुकी है। यहां पर महिलाएं अपने पति की मौत के बाद स्ट्रिप डांसर्स को बुलाती हैं। यह डांसर्स रोने का नाटक भी करते हैं।

चीन सरकार का कहना है इससे हमारी संस्कृति को नुकसान पहुंच रहा है। सरकार ने ऐसे चलन पर लगाम लगाने की पूरी तैयारी कर ली गई है। वहीं चीन की तरह चलन अब ताइवान में देखने को मिल रहा है।

मुर्दे को दफनाने से पहले डांस करने की इस परंपरा के पीछे महिलाओं द्वारा अजीब गरीब बयान दिया गया है कि उनके पति दुनिया से चले गए, पर उन्हें शानदार और आखिरी तोहफा देने के लिए वह ऐसा कर रही हैं।

Read more :  पत्नी की रूम में मिली ऐसी चीज़, देख पुलिस भी भौच्चके रह गई

Dancers girls call the wife after husbabd death - know truth

Dancers girls call the wife after husbabd death – know truth

डांसर बुलाने के पीछे ग्रामीणों का मानना है कि इससे अंतिम संस्कार में काफी भीड़ जमा हो जाती है। मरने वाले को सम्मानीय माना जाता है।

हमारे देश में अगर किसी परिवार में व्यक्ति की मौत हो जाती है तो सभी सदस्यों का बुरा हाल हो जाता है। वहीं यदि घर के मुखिया की मौत हो जाएं तो घर में संनाटा छा जाता है। मगर विदेशों में इंसान की मौत पर परिवार वाले जश्न मनाते है। जी हां, यह बात बिलकुल सत्य है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.