Aishwariya rai angrey on husband abhishek bachchan

ऐश्वर्या का बड़ा बयान, बोली – मेरा पति दो सालों तक घर में बैठे है और काम करते है ऐसा..

Aishwariya rai angrey on husband abhishek bachchan

अमिताभ बच्चन तो अभी तक बॉलीवुड में अपना दबदबा बनाए हुए हैं. वहीँ ऐश्वर्या का बॉलीवुड करियर भी काफी अच्छा रहा हैं. लेकिन इन सबके बीच अभिषेक हमेशा से ही कमजोर कड़ी रहे हैं. उनका बॉलीवुड का सफ़र कुछ ख़ास नहीं रहा हैं.

ऐश्वर्या इंटरव्यू :

हाल ही में ऐश्वर्या ने एक इंटरव्यू दिया जिसमे उनसे अभिषेक के करियर को लेकर एक सवाल पूछा गया. रिपोर्टर ने ऐश्वर्या से अभिषेक को बॉलीवुड में दो सालो तक काम ना मिलने पर सवाल किया. इस पर ऐश्वर्या बोली कि ‘मेरे पति अभिषेक ने दो सालो के लिए काम से ब्रेक लिया था. ये एक अच्छा कदम था.

हर क्षेत्र में काम से ब्रेक लेना जरूरी होता हैं. इस तरह आप खाली बैठ आगे की प्लानिंग और भी अच्छे से कर पाते हैं. अभिषेक एक फैमिली मेन हैं. वे अपने बच्चों और परिवार को भी कुछ समय देना चाहते थे इसलिए उन्होंने परिवार के लिए अपने करियर का त्याग दिया.

Aishwariya rai angrey on husband abhishek bachchan

Aishwariya rai angrey on husband abhishek bachchan

‘गुलाब जामुन’ फिल्म के बारे में ऐश्वर्या ने कहा कि ‘मैंने ये फिल्म साल की शुरुआत में ही साइन कर ली थी. अभिषेक और मैं काफी समय साथ किसी फिल्म में साथ नज़र आएँगे. इसे लेकर में काफी उत्साहित हूँ.’ बताते चले कि ‘गुलाब जामुन’ के अलावा ऐश्वर्या के पास ‘वो कौन थी’ और ‘दिन और रात’ जैसे बड़ी फिल्मों के प्रोजेक्ट भी हैं |

इनमे से एक फिल्म अनुराग कश्यप की ‘गुलाब जामुन’ भी हैं. इस फिल्म में अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों काफी अरसे के बाद एक साथ नज़र आएँगे. ऐसा कहा जा रहा हैं कि इस फिल्म के चक्कर में ऐश्वर्या संजय लीला बंसाली की एक फिल्म का भी ऑफर ठुकरा चुकी हैं |

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे