Isha Ambani And Anand Piramal Wedding Reception

ईशा अंबानी की शादी के रिसेप्शन में लगा नेताओं का मेला 

मुकेश अंबानी की बेटी इशा अंबानी और आनंद पिरामल ने दोनों ने 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए. ईशा अंबानी की शादी में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार, पॉलीटिशियन और स्पोर्ट से जुड़े हुए पर्सन भी शादी में देखने को मिले. बीती रात ईशा अंबानी और आनंद पिरामल के रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई. और इस रिसेप्शन में भी बॉलीवुड के सुपरस्टार के साथ-साथ राजनीतिक जगत के दिग्गजो का भी जमावड़ा देखने को मिला.

इस रिसेप्शन में मुंबई में आयोजित कई बड़ी हस्तियां भी शामिल थी. पार्टी में ईशा अंबानी ने गोल्डन कलर का आउट फिट पहना हुआ था और साथ ही साथ वही आनंद ने ब्लैक कलर का सूट भी पहना था. दोनों काफी खूबसूरत दिख रहे थे.

Isha Ambani And Anand Piramal Wedding Reception

Isha Ambani And Anand Piramal Wedding Reception

ईशा अंबानी की  रिसेप्शन में बॉलीवुड कलाकार

ऐसे भी देखने को मिले थे जो पब्लिक इवेंट से दूर रहना चाहते थे. लेकिन जब बात आती है मुकेश अंबानी की  बेटे की शादी की तब सभी सामने आ गए. मुकेश अंबानी ने लूटा भेजा हो तो कोई कैसे इंकार कर सकता है. अगर इसमें बॉलीवुड कलाकार के बात करें तो सनी देओल, बोमन ईरानी, फाल्गुनी पाठक, अदनान सामी  जैसे कई सारे बॉलीवुड कलाकार भी शामिल हुए थे.

बेटी की विदाई में गले लगकर फूट फूटकर रोये मुकेश अंबानी 

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की  रिसेप्शन में लगा नेताओं का मेला :

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावेडकर भी अपनी पत्नी के साथ रिसेप्शन में शामिल हुए. पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कपिल सिब्बल भी पहुंचे थे मानव संसाधन मंत्री सत्यपाल सिंह अपने पत्नी के साथ भी पहुंचे थे.जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला भी मुकेश अंबानी की बेटी के रिसेप्शन में शामिल हुए थे.