शाहिद की बेटी मीशा की फ्रूट थीम बर्थडे पार्टी

शाहिद की बेटी मीशा की फ्रूट थीम बर्थडे पार्टी

आपको बता दें, मीशा को बी-टाउन की पॉपुलर किड्स में से एक माना जाता है। मीशा के बर्थडे पार्टी की थीम फ्रूट रखी गई थी। पूरी डेकोरेशन फ्रूट थीम पर की गई थी। और अब बर्थडे की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर आ गई हैं।

यह रक्षाबंधन एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत के लिए बेहद खास रहा एक तरफ तो रक्षाबंधन की रौनक और दूसरी तरफ उनकी बेटी का बर्थडे संयोग से रक्षाबंधन के दिन ही शाहिद की बेटी मीशा कपूर का जन्मदिन पड़ गया कई फिल्मी सितारे मीशा के बर्थडे में शरीक हुए और अब बर्थडे की इनसाइड फोटोज सोशल मीडिया पर आ गई हैं

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की लाडली मीशा राजपूत 26 अगस्त को अपना दूसरा बर्थडे मनाया। मीशा दो साल की हो चुकी हैं। कई फिल्मी स्टार्स मीशा के बर्थडे में आये थे।

इस दौरान मीशा के चाचू ईशान खट्टर भी नजर आए। सोशल मीडिया पर मीशा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें मीशा ईशान के कंधे पर बैठी हुई नजर आ रही हैं।

शाहिद की बेटी मीशा की फ्रूट थीम बर्थडे पार्टी

शाहिद की बेटी मीशा की फ्रूट थीम बर्थडे पार्टी

शाहिद और मीरा ने नन्हीं मीशा का बर्थडे सेलिब्रेट किया और इस सेलिब्रेशन में शाहिद के भाई ईशान खट्टर, रवीना टंडन और पिता पंकज कपूर समेत कई लोग शामिल हुए.

मालूम हो कि मीरा राजपूत अभी प्रेग्नेंट हैं. यह मीरा और शाहिद का दूसरा बच्चा होगा.मीशा की पार्टी के लिए खूबसूरत सजावट की गई थी.

Read more :

इन लोगों की सेहत पर एलोवेरा भारी पड़ सकता है इसका सेवन

मोटापे से हैं परेशान तो डाइट में शामिल करें ये..

यहां 12 साल बाद खिले हैं नीलकुरिंजी के फूल