Priyanka Chopra Wedding – Priyanka Nick Romance

शादी से पहले सजा प्रियंका चोपड़ा का घर…जाने कब होगी रस्मे शरू

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

शादी से पहले प्रियंका के मुंबई स्थित घर को सजा दिया गया है। सजे हुए पीसी के घर की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 1 दिसंबर को प्रियंका- निक की हल्दी सेरेमनी होगी। निक और प्रियंका दो रीति-रिवाजों से शादी करेंगे। 2 दिसंबर को हिंदू और 3 दिसंबर को क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शादी होगी। हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी में प्रियंका डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन आउटफिट कैरी करेंगी।

दीपवीर की तरह ही प्रियंका और निक की शादी की फोटोज देखने के लिए फैन्स को इंतजार करना पड़ेगा। शादी में टाइट सिक्युरिटी के बीच कोई भी फोटोज क्लिक नहीं कर पाएगा. इसके अलावा प्रियंका-निक वेडिंग वेन्यू यानी उम्मेद भवन तक हेलीकॉप्टर से पहुंचेगे। इस वजह से किसी को फोटोज क्लिक करने का मौका नहीं मिलेगा।

बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

एक रिसेप्शन दिल्ली में होगा। ये ग्रैंड रिसेप्शन शादी के कुछ दिन बाद ही ऑर्गेनाइज किया जाएगा। दूसरा मुंबई में बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए होगा। हालांकि, दोनों ही रिसेप्शन की डेट अभी तक सामने नहीं आई है।

Priyanka Chopra Wedding - Priyanka Nick Romance

Priyanka Chopra Wedding – Priyanka Nick Romance

Priyanka Chopra Wedding Ceremony

बता दें कि अपनी होने वाली पत्नी प्रियंका के लिए निक हिंदी गाने भी गाएंगे। वे अपने ट्रूप के साथ करीब 45 मिनट की प्रस्तुति देंगे। प्रियंका-निक की मेहंदी और संगीत सेरेमनी का आयोजन 29 नवंबर को किया जाएगा। निक, संगीत सेरेमनी में हॉलीवुड और बॉलीवुड के गानों पर डांस करेंगे। कोरियोग्राफर गणेश हेगड़े निक-प्रियंका की संगीत सेरेमनी को कोरियग्राफ कर रहे हैं।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.