Pooja Mishra Alleged On Salman Khan MeToo

#MeToo / सलमान खान पर इस अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप

आपको बता दें की पूजा मिश्रा पहले भाई काफी विवादों में रह चुकी है और सलमान खान पर वो बलात्कार का आरोप पहले भी लगा चुकी है। जी हाँ साल 2016 में उन्होंने कहा था की सलमान खान ने उनका रेप किया था। उस वक्त भी पूजा के इस विवादस्पद बयान पर काफी बवाल मचा था।

बॉलीवुड में चल रहे MeToo कैंपेन के बारे में अभी भी बॉलीवुड के कई दिग्गज बोलने से बच रहे हैं। कुछ लोग सपोर्ट में आए हैं तो कुछ ने इनडायरेक्ट अपनी बात रखी है। इसी बीच एक्टर सलमान खान के पिता और राइटर सलीम खान भी MeToo के सपोर्ट में आगे आए हैं। सलीम खान ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए इस मूवमेंट का सपोर्ट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा- आदमी पहाड़ से गिरकर खड़ा हो सकता है, अपनी नजरों से नहीं

पूजा मिश्रा यौन शोषण

मॉडल पूजा मिश्रा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया जिसमे उन्होंने बताया की कि सलमान और शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने फिल्म ‘सुल्तान’ के दौरान यौन शोषण किया था। साथ ही उन्होंने कहा की इस यौन उत्पीड़न की जानकारी दोइनों अभिनेताओं के परिवारों को है तो इस नाते वो भी इसमें आरोपी है।

अभी तक सलीम खान के बेटे सलमान खान ने इस मामले पर कुछ नहीं कहा है और वो बोलने से बचते ही नजर आते हैं। कुछ वक्त पहले जब उनसे इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने इस पर बात करने से इंकार कर दिया था। बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर इल्जाम लगाए जाने के बाद से #MeToo कैम्पेन ने सही मायने में भारत में दस्तक दी।

Pooja Mishra Alleged On Salman Khan MeToo

Pooja Mishra Alleged On Salman Khan MeToo

तनुश्री के बाद एक-एक कर कई बड़े सितारों के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए जा चुके हैं। इनमें सुभाष घई, विकास बहल, कैलाश खेर, चेतन भगत, साजिद खान और आलोक नाथ जैसे बड़े सितारों के नाम शामिल हैं।

#MeToo Update / सलमान के पिता सलीम खान बोले ऐसा की..आप भी चौंक जायेंगे

सलीम खान ट्वीट

सलीम खान ने अपने ट्वीट से ये साफ कर दिया है कि इस मुहीम में वो महिलाओं के साथ हैं और इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई कितने वक्त बाद अपनी आवाज उठाता है लेकिन अहम ये है कि वो आवाज उठा रही है।

अब सिर्फ पूजा मिश्रा जानती है की उनके पास इन आरोपों के सबूत है या नहीं पर इतना जरूर तय है की जो नाम उन्होंने लिए है वो बवाल मचने के लिए काफी है।

पूजा मिश्रा इसके पहले भी सलमान खान को लेकर सामने आ चुकी है और कई बातें बोल चुकीं है। सलमान खान की तरफ से अब तक इस मामले में कोई सफाई नहीं आयी है और ना ही शत्रुघ्न सिन्हा की तरफ से , तो उम्मीद है जल्द ही कोई न कोई बयान सामने आएगा।

मोटापा घटाने के जबरदस्त घरेलु उपाय

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.