Bigg Boss 12 weakest contestant

Bigg Boss 12 में सबसे वीक कंटेस्टेंट हैं ये, अब शो से बाहर होने की तैयारी शरू…

जैसे जैसे Bigg Boss 12 शो आगे बढ़ रहा है,इसमें क्रिकेट की दुनिया का ये सितारा फीका पड़ता जा रहा है. क्रिकेट की दुनिया में भी नहीं चला जलवा अब घर में उनकी स्पोर्टिंग स्प्रिट गायब दिख रही है. दरअसल, दो हफ्तों में उन्होंने अपनी हरकतों से फैंस को कई बार नाराज होने का मौका दिया है. अब आगे श्रीसंत गेम में इसी तरह आगे बढ़े तो उनके वोट आउट होने के सबसे ज्यादा चांस हैं. चाइये आज एक नजर डालते हैं उन वजहों पर जो श्रीसंत को घर का सबसे कमजोर कंटेस्टेंट साबित करती हैं.

भड़के घर के सदस्य

बिग बॉस ने श्रीसंत की इस हरकत के बाद घर के सभी सदस्यों का यह टास्क रद्द कर दिया. इतना ही नहीं बिग बॉस ने घर वालों का लक्जरी बजट भी रद्द कर दिया. इससे घर के सभी सदस्य श्रीसंत से नाराज हो गए क्योंकि उनकी पिछले दो दिनों की मेहनत बेकार हो गई. जब घर वालों ने श्रीसंत को घेरने का प्रयास किया तो वे सभी पर भड़कते नजर आए.

BB12 श्रीसंत का मुंह काला

सलमान खान ने कहा कि सबसे कमजोर सदस्य को तोप की सलामी लेनी होगी. इसमें चुने गए कंटेस्टेंट को तोप के भीतर मुंह डालना होता है और फिर तोप से निकलने वाले काले धुंए से उसका मुंह काला हो जाता है. श्रीसंत ने बड़प्पन दिखाया और एक अच्छे लीडर के गुण दिखाते हुए खुद पर सारी जिम्मेदारी ली लेकिन बिग बॉस द्वारा एक पूर्व क्रिकेटर का मुंह काला किया जाना फैन्स को अच्छा नहीं लगा.

शो के दौरान सलमान ने कहा घर के सदस्यों से किसी ऐसे साथी का चुनाव करने को कहा जो उनकी टीम की सबसे कमजोर कड़ी है. घर के सदस्य नाम को लेकर चर्चा कर ही रहे थे कि श्रीसंत ने खुद को सबसे कमजोर कंटेस्टेंट के तौर पर सबके सामने रखा. श्री ने कहा कि उन्हें लगता है कि टास्क के दौरान वो सबसे कमजोर कंटेस्टेंट रहे हैं

Bigg Boss 12 weakest contestant

Bigg Boss 12 weakest contestant

श्रीसंत प्रैंक गलती – भड़कना शुरू

बिग बॉस में श्रीसंत प्रैंक के लिए अपनी गलती मानते हैं और सॉरी बोल देते हैं. फ‍िर श्रीसंत बाकी कंटेस्‍टेंट को अपनी सफाई देते हैं. सोमी खान कहती हैं कि श्रीसंत को उनकी परवरिश पर सवाल नहीं उठाने नहीं चाहिए. सोमी खान कहती हैं कि श्रीसंत घट‍िया इंसान हैं. पहले परेशान करते हैं और फ‍िर माफी मांगते हैं. ये उनकी कोई चालाकी हो सकती है.

Read more : Salman khan heroine Pregnant

श्रीसंत से कहा कि, वे दोनों कोई कमी नहीं ढूंढ पाए हैं जिससे उन्हें खुद से कमजोर साबित कर सकें. जिसके बाद बिग बॉस ने यह टास्क रद्द कर दिया. टास्क के साथ ही बिग बॉस ने घर वालों का लक्जरी बजट भी रद्द कर दिया. जिसके बाद से श्रीसंत से सभी सदस्य गुस्सा हो गए और जब सभी ने मिलकर श्रीसंत से बात करने की कोशिश की तो श्रीसंत ने सभी पर भड़कना शुरू कर दिया.

श्रीसंत को चाहिए सम्मान

क्रिकेटर श्रीसंत मजाक करने के बाद घर में गुस्सा नजर आए। घर के कंटेस्टेंट जब उन्हें मनाने की कोशिश कर रहे थे तो वह सबको नजरअंदाज करते दिखे। श्रीसंत ने सभी को यह बात बताई कि वह सभी कंटेस्टेंट्स से सीनियर हैं तो उन्हें रिस्पेक्ट चाहिए। श्रीसंत खान बहनों के मजाक से रूठे हुए हैं। करणवीर बोहरा ने रोशनी और कृति को चैलेंज किया, हालांकि इस चैलेंज में करणवीर हार गए। रोशनी-कृति की जोड़ी लोगों का सपोर्ट जुटाने में कामयाब रही।

वहीं, इस बार जब घर में गॉन्ग बजा तो सबसे पहले दीपिका कक्कड़ ने खान बहनों को चुनौती दे डाली। सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे और करण सिंह ग्रोवर मिलकर इस चैलेंज का फैसला कर रहे हैं। दीपिका कक्कड़ लेकिन चालक निकली और अपनी बातों को इस प्रकार पेश किया जिससे वे खान बहनों पर भारी पड़ गई।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.