Simmba – Ranveer Singh – Sara Ali Khan – Rohit Shetty

Simmba Trailer : रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का ट्रेलर, कुछ सैकंड्स के लिए ही नजर आईं सारा

रणवीर सिंह और सारा अली खान की फिल्म ‘सिंबा’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. 2018 की शुरुआत में रणवीर सिंह की फिल्म पद्मावत रिलीज हुई थी. ये बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट थी. इसमें रणवीर के किरदार की काफी सराहना हुई थी.

हाल ही में करण जौहर और सारा अली खान ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर आने के जानकारी दी थी जिसके बाद रणवीर सिंह ने भी रविवार को इस बात की जानकारी दी थी. पद्मावत के बाद इस साल रिलीज हो रही सिंबा रणवीर की दूसरी फिल्म है. दर्शकों को रणवीर के सिंबा अवतार का इंतजार था.

पहले नहीं देखा होगा रणवीर सिंह का ऐसा अवतार

रणवीर सिंह एक लालची इंस्पेक्टर भालेराव की भूमिका में हैं। जो पैसों के लिए काम करता है। करीब 3 मिनट के ट्रेलर में सारा अली खान भी चंद सैकंड्स के लिए ही नजर आईं। दीपिका पादुकोण से शादी के 17 दिन बाद रणवीर सिंह की फिल्म सिम्बा का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर में नए केवल चेहरे ही हैं, बाकी कहानी रोहित शेट्टी की यूएसपी की तरह ही लगी। एक तरह से देखें तो ये “सिंघम” के आगे की कहानी है. ट्रेलर में अजय देवगन भी नजर आते हैं.

Simmba Trailer  रिलीज हुआ 'सिंबा' का ट्रेलर, कुछ सैकंड्स के लिए ही नजर आईं सारा

Simmba Trailer  रिलीज हुआ ‘सिंबा’ का ट्रेलर, कुछ सैकंड्स के लिए ही नजर आईं सारा

डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने जब से यह घोषणा की थी कि वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ बनाना चाहते हैं, तभी से फैन्स इसका इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह एक भ्रष्ट पुलिस अफसर की भूमिका में हैं जो एक घटना के बाद भ्रष्टाचार छोड़कर ईमानदार बन जाता है. सैफ अली खान की बेटी का फिल्म में होना एक अच्छा प्रभाव छोड़ सकता है.

Sonali Bendre Cancer Treatment – Goldi Bahal

सारा अली खान

यह तय है कि सिनेमाघरों में अजय देवगन की एंट्री पर सीटियां और तालियां बजने वाली हैं। सारा अली खान एकदम फ्रेश नजर आ रही हैं लेकिन लगता है उनका रोल छोटा ही होगा। करण जौहर के प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘सिंबा’ 28 दिसंबर को रिलीज होगी। सारा अली खान की एक ही महीने में रिलीज हो रही दूसरी फिल्म होगी। इसके पहले वे केदारनाथ से डेब्यू करेंगी। जो 7 दिसम्बर को रिलीज हो रही है।