Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News आज की ताज़ा खबर Breaking News

नमस्कार, आपका स्वागत है। इस साइट पर रोजाना ४० हजार से ज्यादा लोग न्यूज़ पढते है। जुड़े रहने के लिए धन्यवाद्। तो पेश है आज की ताज़ा खबर  ( Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News Hindi Me. )

वोडाफोन लेकर आया है 1 साल की वैलिडिटी वाला यह प्लान

( Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News )

वोडाफोन ने 1 साल की वैलिडिटी वाला एक नया प्लान मार्केट में लॉन्च कर दिया है, यह ओपन मार्केट प्लान है जो प्रीपेड के लिए है हाल ही में वोडाफोन ने अपने ग्राहकों के फायदे के लिए नए-नए ऑफर मार्केट में लॉन्च किए हैं.

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News


वोडाफोन ने एक नया ऑफर लांच किया है 1499 में आपको 365 दिन की वैलिडिटी मिलेगी इसमें आपको अनलिमिटेड सब्सक्रिप्शन वैलिडिटी मिलेगी, 1 साल के लिए नेशनल रोमिंग भी आपको फ्री मिलने वाली है, इसमें आपको अनलिमिटेड नेशनल कॉल मिलेंगे साथ ही अनलिमिटेड नेशनल आउटगोइंग कॉल्स भी मिलेंगे, 100 एसएमएस और वन जी डाटा 3G 4G के लिए मिलेगा, यानी आपको पूरा 1 साल के लिए 365 जीबी डाटा मिलेगा हालांकि 1GB डाटा खत्म होने के बाद आपको 50 पैसे प्रति एमबी का पैसा देना होगा.

यह वोडाफोन प्लान जिओ के 1699 के प्लान के मुकाबले में लेकर आया है, जिओ के प्लान में बिना एफ यू पी के आपको सो एसएमएस अनलिमिटेड नेशनल लोकल कॉल्स डेढ़ जीबी डाटा मिलता है, जिओ के प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिन की है, 1.5 GB के हिसाब से 547.5 जीबी डाटा मिलेगा, डाटा की लिमिट खत्म हो जाने के बाद 64 केबीपीएस की स्पीड से इंटरनेट चला पाएंगे और इसमें जियो की कई सारे फीचर्स भी फ्री में दिए जा रहे हैं वोडाफोन जियो के मुकाबले में प्लान को लेकर आया है अब देखते हैं यह है कि यह प्लान उपभोक्ताओं को पसंद आता है या नहीं …. अगर आर्टिकल पसंद आया हो तो लाइक शेयर करें


16 साल बाद आया इंसाफ, रामचंद्र छत्रपति हत्या केस में बाबा राम रहीम हुए दोषी करार

( Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News )

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News

छत्रपति मर्डर केस में पंचकूला की स्पेशल सीबीआई कोर्ट ने डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम को दोषी साबित कर दिया है, रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम उनकी पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई । राम रहीम के साथ तीन और आरोपी दोषी माने गए हैं, इस केस की सुनवाई 17 जनवरी को होगी और फैसला भी उसी दिन आएगा ।

रोहतक की सुनारिया जेल में बंद हैं, डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह राम रहीम के लिए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग की गयी ताकि किसी भी तरह का कोई दंगा फसाद न हो, इस फैसले के वजह से डेरा सच्चा सौदा, सुनारिया जेल और विशेष अदालत के बाहर सुरक्षा के कड़े इंतजाम थे, दूसरी तरफ पंजाब और हरियाणा पुलिस ने अलर्ट जारी किया था ।

आपकी जानकारी के लिए बता दें की पुलिस गुरमीत सिंह राम रहीम की कोर्ट में पेशी करवाने को लेकर ख़ासा परेशान थी, लेकिन बाद में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से उसे सजा सुनाने का फैसला लिया गया ।

पुलिस को ये डर था कि अगर गुरमीत सिंह राम रहीम को पंचकूला में सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया तो कहीं कानून-व्यवस्था बिगड़ न जाये और कहीं डेरा समर्थक बेकाबू न हो जाएँ, इसी के चलते हरियाणा सरकार ने पंचकूला सीबीआई कोर्ट में दरखास्त दी थी की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग कर ली जाये ।

आपको बता दें की सोलह साल पुराने केस में फैसला सुनाएंगे जज जगदीप सिंह, आपने पहले साध्वी दुष्कर्म मामले में गुरमीत सिंह राम रहीम को सजा सुनाई थी ।

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News

Aaj Ki Taza Khabar 22 January 2019 News

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

पंजाब के मालवा में गुरमीत सिंह राम रहीम के मान्यता के कारण कहीं दंगे न हो जाएँ इसी के कारण वहां 8 जिलों में सुरक्षा बलों की 25 कंपनियां तैनात की गई हैं, साथ ही बठिंडा और मानसा जिले में 15 कंपनियों के 1200 जवान और फिरोजपुर, फरीदकोट, मोगा, और फाजिल्का में 10 कंपनियों के 700 जवान लगाए गए हैं, इसके साथ ही कई सुरक्षाकर्मी कोटकपूरा, जैतो, बाघा पुराना और मोगा में तैनात किए गए हैं. बरनाला में अधिकतम 150 जवान और जबकि बरनाला के बाजाखाना रोड और धनौला रोड पर बने हुए डेरे के बाहर 50-50 सुरक्षाकर्मी तैनात किए गए हैं.

जानिए आखिर क्या है पूरा मामला?

पत्रकार रामचंद्र छत्रपति हत्याकांड 16 साल पुराना केस है, 2002 में पत्रकार रामचंद्र छत्रपति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी क्योंकि वो लगातार अपने न्यूज़ पेपर में डेरे में होने वाले गलत कारनामों की खबर छाप रहे थे, हत्या के बाद परिवार ने मामला भी दर्ज़ करवाया, इस मर्डर की जाँच २००३ में सीबीआई को दे दी गयी थी और 2007 में सीबीआई ने डेरा मुखी गुरमीत सिंह राम रहीम को हत्या की साजिश रचने का आरोपी करार दिया था ।


 

However, over 5,000,000 news reader daily watch our videos on our Official YouTube Channel : HJ News. As a result we have received various awards for our authentic and front foot breaking news. Just check the channel, for instance, because you will surely subscribe to the channel. In other words, stay connected. In conclusion share the news to your family at least therefore they do not lag behind in their knowledge. Above all news are true and authentic as per the HJ News sources. However you may contact us through an email, once we get an email, after that we take necessary actions. Similarly, if you have any queries or requests you may ask for that also.