Whatsapp Aabusive Child Video To Take Actions

WhatsApp हो जायेगा ब्लॉक, अगर भेजते हैं ऐसे वीडियो तो

शुक्रवार व्हाट्सऐप ने कहा कि चाइल्ड पोर्नोग्राफी की कोई जगह मैसेंजिंग ऐप पर नहीं है और वह सख्त कदम उठाता रहा ऐसी सामग्रियों के प्रसार के खिलाफ है. इसमें शिकायत के आधार पर उपयोगकर्ताओं की खाता बंद करने भी शामिल है. “घिनौना” करार देते हुयेव्हाट्सऐप ने चाइल्ड पोर्नोग्राफी को कहा कि वह इस तरह के अपराधों की एजेंसियों के अनुरोध पर जांच करेगी. व्हाट्सऐप के कहा, “जो लोग एक-दूसरे को भेजते हैं, हम उन संदेशों को नहीं देख सकते हैं, हम आधार पर खाते बंद करने समेत उपयोगकर्ताओं की शिकायत के अन्य कदम उठा सकते हैं. उन्होंने कहा कि चाइल्ड पोर्नोग्राफी के लिये हमारे मंच पर कोई जगह नहीं है.

Whatsapp Aabusive Child Video To Take Actions

Whatsapp Aabusive Child Video To Take Actions

WhatsApp पर नया Update मिलेंगे ये नए फीचर्स, जल्द करें आप भी ये..

यह टिप्पणी कंपनी की ओर से उच्चतम न्यायालय की प्रतिक्रिया के बाद आई है. बृहस्पतिवार न्यायालय ने को कहा कि दिग्गज इंटरनेट कंपनियां केंद्र सरकार और गूगल, माइक्रोसॉफ्ट तथा फेसबुक समेतबलात्कार, चाइल्ड पोर्नोग्राफी और आपत्तिजनक सामग्री को “खत्म करने” की जरुरत पर सहमत है. कहा गया है कि केंद्र द्वारा दिए गए सुझावों के उद्देश्य से हर इकाई को कार्यान्वयन के मानक परिचालन प्रक्रिया (एसओपी) का मसौदा या प्रस्ताव देना होगा.

सभी लोग कि सहमती है जिसमे चाइल्ड पोर्नोग्राफी, बलात्कार और सामूहिक बलात्कार के वीडियो को जड़ से हटाये जाने की जरुरत है। इस आधार पर सभी लोगो सभी सोशल मीडिया के साथ है.