Know Taimur Ali Khan Nanny Monthly Salary

तैमूर अली खान की आया की सैलरी, आईएएस-आईपीएस से भी ज्यादा है देख लीजिये…

तैमूर को की क्यूट बनाने के पीछे मॉम करीना या पापा सैफ अली खान नहीं हैं, बल्कि तैमूर को इतना एक्टिव और समार्ट बनाने के लिए उनकी नैनी सावित्री हैं। सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर जबसे पैदा हुए हैं, तब से लगातार लाइमलाइट में बने हैं ।

अपने इस काम के लिए तैमूरी की नैनी मोटी रकम लेती हैं । सावित्री की सैलरी किसी आईएएस और आईपीएस से कहीं ज्यादा है । आम आदमी तो नैनी की सैलरी सुन दांतों तले अंगुली दबा लेंगे । एमबीए और आईटी प्रोफेशनल्स के भी होश उड़ जाएंगे। सावित्री की सैलरी देश के पीएम जितनी है ।

आप ये भी कह सकते हैं कि तैमूर अपने पैरेंट्स से ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं । घर से बाहर निकलते ही मीडिया के कैमरे उनके पीछे लग जाते हैं । अब तो तैमूर भी समझ गए हैं कि वो बहुत पॉपुलर हैं।

Know Taimur Ali Khan Nanny Monthly Salary

Know Taimur Ali Khan Nanny Monthly Salary

तैमूर के पीछे 24 घंटे खटने वाली भोली नैनी की जॉब सस्ती नहीं है। तैमूर अली खान को बेटे की तरह संभालने वाली नैनी सावित्री की सैलरी जानकर आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे।

नैनी की सैलरी

नैनी की सैलरी किस आईएस और आईपीएस से कम नहीं है. आम आदमी उनकी सैलरी सुनकर दांतों तले उंगली दबा लेंगे. बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के अनुसार, नैनी की एक महीने की सैलरी 1.5 लाख रुपये है. अबर नैनी को कुछ वजहों से एक्‍सट्रा काम करना पड़ता है तो उनकी सैलरी 1.75 लाख रुपये पहुंच जाती है. इसके साथ-साथ नैनी को एक कार भी दी गई है ताकि तैमूर को बांद्रा एरिया में घुमाया जा सकें. अगर सैफ और तैमूर विदेश जाते हैं तो नैनी भी उनके साथ होती हैं.

Read more : सलमान खुद करेंगे अनूप जलोटा और जसलीन रिस्तो का खुलासा

आपको बता दें कि करीना ने तैमूर को संभालने के लिए नैनी का इंतजाम जूहू स्थित एक एजेंसी ने किया है। जो 24 घंटे तैमूर का ख्याल रखती हैं। इसके साथ-साथ नैनी को एक कार भी दी गई ताकि वो तैमूर अली खान को बांद्रा एरिया में घुमा सके और अगर तैमूर को किसी रिश्तेदार के यहां जाना है तो वो लेकर जा सके। अगर सैफ अली खान और करीना कपूर खान कहीं विदेश घूमने जाते हैं तो नैनी भी तैमूर के साथ जाती हैं।

सोहा अली खान और तुषार कपूर के बच्‍चों को संभालने के लिए इसी एजेंसी ने नैनी का इंतजाम किया है. ये एजेंसी नैनी का बैकग्रांउड, मेडिकल और फाइनेंशियल वैरिफिकेशन कराती है ताकि स्‍टार्स को किसी तरह की कोई परेशानी न हो.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.