Mukesh Ambani – Isha Ambani Wedding – Anand Piramal

बेटी की विदाई में गले लगकर फूट फूटकर रोये

मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पिरामल शादी के बंधन में बंध गए है. जी हां आप तस्वीर में देख सकते हैं कि ईशा और आनंद ने दोनों ही काफी अच्छे दिख रहे थे. दोनों की कलर कोऑर्डिनेटर आउटपुट में नजर आए. शादी के फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. अगर शादी की बात करें तो ईशा अंबानी ने शादी में वाइट कलर का लहंगा पहना था और इस लहंगे पर गोल्डन कलर से बहुत ही बारीक से कारीगर की  गई है.

Mukesh Ambani - Isha Ambani Wedding - Anand Piramal

Mukesh Ambani – Isha Ambani Wedding – Anand Piramal

ईशा अंबानी का दुल्हन का एलू काफी आकर्षक था. वहीं ईशा के  पति तेरा मन की बात करें तो वेदी दूल्हे के गेट अप में हैंडसम दिख रहे थे. आप सभी जानते हैं कि  लड़की की विदाई में इसके माता-पिता नहीं रोते. ऐसा ही नजारा मुकेश अंबानी की आंख में दिखा. मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के दोनों के आंख में अपनी बेटी को विदाई के समय आंख में आंसू देख रहे थे.

Mukesh Ambani – Isha Ambani Wedding

ग्रैंड शादी में तमाम सेलिब्रिटी और राजनेता सभी लोग शामिल हुए. हम आपको बता दें कि ईशा अंबानी की शादी में हिलेरी क्लिंटन शादी के मेहमान बनी हुई थी.

क्या है वो बातें ? जो पत्नी आपसे छिपाती हैं..आप भी जान लीजिये..

मुंबई शहर में अंबानी के घर यानी एंटीलिया तेरा नी परिवार ने खूब धूम मचाई और धूमधाम से बारात लेकर अंबानी के घर पहुंच गए. वहीं अंबानी के घर की बात करें तो डेकोरेशन और लाइटिंग चेक कर शानदार दिख रहा था. फिलहाल शादी की रस्में पूरी हो रही है. शादी में अनंत और मुकेश अंबानी के साथ इनके चाचा अनिल अंबानी ने भी भारत का स्वागत किया और उसी समय आनंद पिरामल के चेहरे को मीडिया से छिपाने की कोशिश की गई.