बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

बहेन के साथ भाई ने किया ऐसा काम की, देखकर उड़ जायेंगे आपके होश

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये. एक बच्चे की मां (तलाकशुदा) के साथ एक युवक ने शादी कर ली। एक भाई-बहन के रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। उन्होंने लव मैरिज कर ली और फरार हो गए, जिस युवक ने उससे शादी की उसने पहले उसे बहन बनाकर रक्षाबंधन पर राखी बंधवाई।

पुलिस ने जब महिला के बयान लिए तो उसने कहा कि उसने अपनी मर्जी से शादी की है। वह अपने पति के साथ ही रहना चाहती है, शादी करने वाली महिला की मां ने बेटी को अगवा करने की शिकायत पुलिस को दी। लेकिन शादी रचाने वाली महिला की मां का आरोप है कि उसकी बेटी को गुमराह किया गया। अब उसे बेटी से मिलने भी नहीं दिया जा रहा है। पुलिस ने इसमें किसी भी तरह की कार्रवाई से असमर्थता जताई। महिला मंगलवार को एक बार फिर से पुलिस के पास पहुंची और उसने मांग की कि उसे उसकी बेटी को दिलाया जाए।

उसकी बेटी का अपने पति के साथ विवाद रहने लग गया। अप्रैल में दोनों का तलाक हो गया। मॉर्डन कॉलोनी निवासी महिला ने बताया कि उसकी बेटी की शादी सुल्तानपुर निवासी व्यक्ति से करीब पांच साल पहले हुई थी। इसके बाद से उसकी बेटी अपने चार साल के बेटे के साथ उसके पास ही रह रही थी। जिस महिला ने उसकी बेटी को अपने जाल में फंसाकर अपने बेटे से शादी कराई है वह कई लोगों से पैसे ऐंठ चुकी है। महिला का आरोप है कि पुलिस भी उसकी कोई सहायता नहीं कर रही है।

बड़ी खबर : WWE स्टार रोमन रेन्स को हुआ कैंसर, रो पड़े रोमन के फैन..

बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

जिस बहन से बंधवाई राखी अब उसी बहन से कर ली शादी

विश्वास होने पर उसने अन्य कई लोगों से भी उसे ब्याज पर पैसे दिलाए। इसी दौरान पूजा की बेटी और बेटा भी उनके यहां पर आने लग गए। दोनों परिवारों के बीच नजदीकियां बढ़ गईं। महिला ने बताया कि उसके पास तीन माह पहले पूजा नाम की महिला उससे ग्रुप लोन कराने के लिए मिली। उसे उसकी सहेली उसके पास लेकर आई थी। उसने उसे डेढ़ लाख रुपए का ग्रुप लोन दिलाया।

राखी के त्योहार पर उसने अपने बेेटे को उसकी बेटी से राखी बंधवाई। वहां पर उसकी सहेली भी किसी काम से गई थी। उसने उसकी बेटी से पूछा कि वह चूड़ा डाले कहां पर घूम रही है, वहां पर उसने बताया कि उसने शादी कर ली है। उसकी सहेली ने घर आकर उसे बताया । एक दिन उसकी बेटी अपने चार साल के बेटे के साथ बिना बताए चली गई। सात दिसंबर को उसकी बेटी और पूजा का बेटा कोर्ट में थे।

भारत बिछा रहा दुनिया का सबसे ऊंचा रेल ट्रैक..देखकर छूटेंगे पसीने..

शादी रचाने वाली महिला ने बयान दिया है कि उसने अपनी मर्जी से यह शादी की है। भूपेंद्र राणा का कहना है कि महिला ने अपनी मर्जी से युवक से शादी की है। जहां तक बात उसकी मां को मिलवाने की बात है, पुलिस उसे मिलवा चुकी है।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.