priyanka chopra fiance nick jonas

निक ने किया ऐसा जादू 2 महीने में दिल हार बैठी प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका और निक को जीवन में नया अध्याय शुरू करने के लिए बधाई दी जा रही है, मगर साथ ही उम्र के फ़ासले को लेकर भी यह जोड़ी चर्चा में है। प्रियंका 18 जुलाई को 36 साल की हुई हैं तो निक अभी 25 साल के हैं।

निक और प्रियंका की तरह बॉलीवुड में और भी सेलेब्रिटीज़ कपल रहे हैं, जिनके बीच उम्र का यह फ़ासला था। हालांकि इतना नहीं, जितना इन दोनों के बीच है।

priyanka chopra fiance nick jonas Celebrated :

बॉलीवुड की देसी गर्ल के मंगेतर निक जोनस 16 सितंबर को अपना 26वां जन्मदिन मनाने जा रहे हैं। निक जोनस का असली नाम है निकोलस जेरी जोनस है। निक सिंगर होने के साथ-साथ एक एक्टर भी हैं। अमेरिका में रहने वाले निक के पिता भी एक संगीतकार हैं

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (36) ने शनिवार को अमेरिकन सिंगर निक जोनास (25) के साथ सगाई की. शनिवार दोपहर रोका सेरेमनी हुई, जबकि देर रात पार्टी का आयोजन हुआ. इसमें प्रियंका और निक के करीबियों के अलावा अंबानी परिवार और कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए. सगाई के एक दिन बाद रविवार को प्रियंका और निक मुंबई के सेंट कैथरीन अनाथाश्रम पहुंचे |

priyanka chopra fiance nick jonas

priyanka chopra fiance nick jonas

एक कॉन्सर्ट के लेते हैं 70 लाख :

निक एक लाइव कॉन्सर्ट में परफॉर्म करने के 35 से 70 लाख तक चार्ज करते हैं। निक का पहला गाना ‘जॉय टु द वर्ल्ड’ था जिसे उन्होंने खुद लिखा था। उन्होंने अपने भाईयों के साथ मिलकर जोनास ब्रदर्स नाम से एक बैंड बनाया है, जिसके 4 एलबम मार्केट में आ चुके हैं और जो कि काफी सफल रहे हैं।

Read more : 51 years arbaaz khan going to marry again after divorce with georgia andriani

निक का जन्म 16 सितंबर 1992 में हुआ था। निक जोनस अमेरिकी पॉप म्यूजिक की दुनिया में जाना पहचाना नाम हैं। साल 2010 में निक ने यंग हॉलीवुड आर्टिस्ट ऑफ द ईयर का खिताब जीता है। निक, प्रियंका से 10 साल छोटे हैं। निक 25 के हैं और प्रियंका 35 साल की हैं।

प्रियंका चोपड़ा ससुर :

प्रियंका चोपड़ा के होने वाले ससुर पॉल जोनस की रियल एस्टेट कंपनी पर 7 करोड़ रुपए से ज्यादा का कर्ज है। इसमें उनकी कंपनी द्वारा एक कानूनी मामला हारने के 1 करोड़ 89 लाख रुपए भी शामिल हैं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.