Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Pass Away

नहीं रही ये है मोहब्बतें’ की एक्ट्रेस – Fame Actress Neeru Agarwal Dead

बताया जा रहा है कि नीरू पिछले कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं। और सुबह बाथरूम में अचानक से बेहोश हो गईं। मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो नीरू अग्रवाल सुबह उठकर बाथरूम में गई जहां उनको चक्कर आ गए और बेहोश हो गईं। मौके पर मौजूद उनकी बेटी उन्हें अस्पताल ले जा ही रही थी लेकिन पहुंचने से पहले ही उन्होंने दम तोड़ दिया।

एक्ट्रेस नीरू अग्रवाल का निधन हो गया है। शो की लीड एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर नीरू के साथ अपनी फोटो शेयर कर लिखा, ‘जब तुम अचानक ही चली गई हो तो मैं हमारी पुरानी बातों को याद कर रही हूं। तुम्हारी फेवरेट गोल्ड ज्वैलरी, तुम्हारे 2 बच्चों के बारे में | खबरों की मानें तो नीरू अग्रवाल पिछले कुछ दिनों बुखार से ग्रस्त थीं। सुबह वह बाथरूम जाने के लिए उठीं, जहां उनके साथ यह हादसा हुआ। वहीं नीरू अग्रवाल के निधन पर ‘ये हैं मोहब्बतें’ की अभिनेत्री दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने सोशल मीडिया पर भावुक मैसेज डाला।

दिव्यांका त्रिपाठी के अलावा ‘ये हैं मोहब्बतें’ के कलाकार करण पटेल ने भी सोशल मीडिया के जरिए नीरू अग्रवाल के निधन पर दुख प्रकट किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है।

Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Pass Away

Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Pass Away

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘नीरू पिछले 4 दिनों से बुखार से पीड़ित थीं। मंगलवार सुबह वे बाथरूम में गिर गईं। अस्पताल ले जाने से पहले ही उनकी मौत हो गई थी।

Read more : बुरी खबर : कपूर ख़ानदान का रो-रो कर बुरा हाल, बॉलीवुड में सन्नाटा… 

दिव्यांका त्रिपाठी इमोशनल

मुझे तुम्हारे और तुम्हारी बेटी के साथ और वक्त बिताने की इच्छा थी। तुमसे और बात करने की इच्छा थी। जब तुम अचानक चली गई हो तो मैं सोच रही हूं कि कोई छोटी सी बातचीत भी छोटी नहीं होती। प्यार बांटने के लिए जिंदगी बहुत छोटी है। काश मैं तुम्हे कह पाती कि तुम जितना जानती थीं, मुझे तुम्हारी उससे भी ज्यादा जरूरत थी।

Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Pass Away

Yeh Hai Mohabbtein Actress Neeru Agarwal Pass Away

तुम जहां भी हो, ठीक से रहो। भगवान आत्मा को शांति दे। तुम बहुत याद आओगी।” – दिव्यांका के अलावा करन पटेल और अली गोनी समेत शो के बाकी स्टार्स ने भी नीतू को श्रृद्धांजलि दी है। बता दें कि नीतू अपने पीछे पति के साथ-साथ दो बेटों और एक बेटे को छोड़कर गई हैं

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.