Salman Khan Father Salim Khan Tweet On Metoo


#MeToo Update / सलमान के पिता सलीम खान बोले ऐसा की..आप भी चौंक जायेंगे

बॉलीवुड में शुरू हुए #MeToo मूवमेंट ने एक नई लहर जगा दी है. इस मूवमेंट ने जहां कई लोगों को उनके साथ हुए यौन शोषण के खिलाफ खुलकर बोलने की हिम्मत दी. वहीं इस मुहीम के चलते उन लोगों का भी पर्दाफाश हुआ जिन्होंने यौन शोषण जैसा घिनौना काम किया. हालांकि इसके बाद कुछ आरोपियों ने यहां तक कह दिया कि इतना लेट क्यों, पहले क्यों नही बोला गया.

बाॅलीवुड के कई दिग्गज MeToo कैंपेन के बारे में बोलने से बच रहे हैं। कुछ लोग सपोर्ट में आए हैं तो कुछ ने अप्रत्यक्ष रूप से अपनी बात रखी है। राइटर सलीम खान भी अब MeToo के सपोर्ट में आगे आए हैं। उन्होंने ट्विटर पर अपनी बात रखी है। साथ ही कहा है- आदमी पहाड़ से गिरकर खड़ा हो सकता है, अपनी नजरों से नहीं।

सलीम खान ने अपना स्टैंड एकदम क्लीयर कर दिया है. लेकिन इसस पहले जब सलमान खान से तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के केस के बारे में बात की गई थी तो उन्होंने कहा था कि इसके बारे में उन्हें कुछ भी पता नहीं है.

Salman Khan Father Salim Khan Tweet On Metoo

सलीम ने अपनी पोस्ट में MeToo सर्वाइवर्स को एक मैसेज दिया है। सलीम ने लिखा – उनके पास अपने डिफेंस में केवल एक ही सवाल है इतनी देर क्यों हुई। कभी नहीं से देर होना बेहतर है। आपको रिजल्ट का इंतजार नहीं करना है। आपके साथ जनता का सपोर्ट का है।

जसलीन ने पहनी रेड बिकिनी तो अनूप जलोटा के छूटे पसीने..

दीया मिर्जा बोलीं- साजिद खान की असलियत जानकर दुख पहुंचा

अब एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी साजिद को लेकर एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- उसकी असलियत जानकर बहुत आहत हुई, वह सच में बेहद घटिया आदमी है | दीया ने कहा- मैं जानती हूं कि साजिद एक घटिया, कामुक और बेहूदा इंसान हैं। मेरे लिए भी उनके बारे में किए गए तमाम खुलासे चौंकाने वाले हैं।

Salman Khan Father Salim Khan Tweet On Metoo
Salman Khan Father Salim Khan Tweet On Metoo

ऐसे लोगों पर मैं पर्सनली नजर रखती हूं। मैं इनके साथ कभी रिश्ता नहीं रखती। फिर चाहे वह वर्कप्लेस ही क्यों न हो। महिलाओं ने जो बातें कही हैं, वे सही हैं। क्योंकि मैंने खुद उन्हें ऐसी बातें करते सुना है। मैं जानती हूं कि वे महिलाओं से बिकिनी फोटोज की डिमांड करते हैं क्योंकि उन्होंने मुझसे भी इसके लिए कहा था

आमिर खान MeToo का मुद्दा

शो में कुछ हैरेसमेंट के आरोपियों को भी उनका पक्ष रखने बुलाया जाएगा। इसके लिए उन्होंने अपनी टीम को रिसर्च करने बोल दिया है। शो का पहला एपिसाेड जनवरी 2019 में ऑन एयर होगा

तनुश्री-नाना पाटेकर के विवाद पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- ‘मुझे… 

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.


Like it? Share with your friends!

2.4k SHARES
2.4k SHARES

log in

reset password

Back to
log in