India vs Australia Match – India XI Highlights

Cricket / भारत-क्रिकेट आस्ट्रेलिया मैच ड्रॉ, मुरली विजय ने जड़ा शतक

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच यहां खेला गया अभ्यास मैच बिना किसी नजीते के शनिवार को ड्रॉ पर समाप्त हो गया. क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए)-11 ने चौथे दिन छह विकेट पर 356 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम अपनी पहली पारी में 544 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। इसके जवाब में भारतीय टीम खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 211 रन ही बना सकी और मैच ड्रॉ पर समाप्त हो गया।

मुरली विजय ने 132 गेंदों में 97.73 की औसत से 129 रनों की पारी खेली. विजय ने अपनी इस शानदाक शतकीय पारी में 16 चौके और 5 छक्के जड़े. भारत और क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया एकादश के बीच यहां खेला गया अभ्यास मैच बिना किसी नजीते के शनिवार को ड्रॉ पर समाप्त हो गया.

India vs Australia Match - India XI Highlights

India vs Australia Match – India XI Highlights

भारत की ओर से मोहम्मद शमी को तीन, रविचंद्रन अश्विन को दो और उमेश यादव, इशांत शर्मा, कप्तान विराट कोहली तथा जसप्रीत बुमराह को एक-एक विकेट मिले।

इंग्लैंड में टेस्ट टीम से बाहर किए जाने के बाद मुरली विजय ने वहां काफी वक्त तक काउंटी क्रिकेट खेला और शानदार वापसी की. इंग्लैंड में सीरीज हारने के बाद काउंटी चैंपियनशिप में मुरली विजय का बल्ला जमकर गरजा था.  मुरली विजय ने इंग्लैंड में 4 पारियों में सिर्फ 26 रन बनाए थे.

Rajinikanth Box Office Collection – Akshay Kumar Records

India vs Austrliya Match

टेस्ट मैच की पहली पारी में 358 रन का स्कोर बनाने वाली भारतीय टीम के लिए दूसरी पारी में मुरली विजय ने 129 और लोकेश राहुल ने 62 रन की पारी खेली। विजय ने 132 गेंदों पर 16 चौके और पांच छक्के लगाए। राहुल ने 98 गेंदों पर आठ चौके और एक छक्का लगाया। हनुमा विहारी 32 गेंदों पर 15 रन बनाकर नाबाद रहे। सीए-11 के लिए डी फालिंस और डी आर्सी शॉर्ट को एक-एक विकेट मिला.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.