Raj Kapoor Wife Krishna Raj Kapoor Passes Away

बुरी खबर : कपूर ख़ानदान का रो-रो कर बुरा हाल, बॉलीवुड में सन्नाटा…

राज कपूर की पत्नी कृष्णा राज कपूर का 87 साल उम्र में निधन हो गया है. सोमवार सुबह 4 बजे के करीब उन्होंने अंतिम सास ली. कृष्णा राज के पार्थिव शरीर को एंबुलेंस से उनके चेम्बूर स्थित बंगले पर लाया गया है. यहां उनके अंतिम दर्शन के लिए बॉलीवुड स्टार्स जुट रहे हैं.

87 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत दिखने वाली कृष्णा के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार आज शाम 5.30 बजे चेम्बूर में होगा । कुछ ही देर पहले रणधीर कपूर, बबिता कपूर, नीतू कपूर और आदर जैन कृष्णा के चेंबूर स्थित घर में पहुंच चुके हैं । वे रणधीर, ऋषि, राजीव, रीमा, रितु की मां थीं. वे करीना, रणबीर, रिद्धिमा कपूर की दादी थीं. 87 साल की उम्र में भी वे काफी एक्टिव थीं. उन्हें फैमिली पार्टी और मूवी प्रीमियर में कई बार देखा गया था. कुछ समय पहले उन्हें बेटे ऋषि कपूर के बर्थडे सेलिब्रेशन के वक्त में पेरिस में देखा गया था.

कृष्णा के पूरे परिवार के चेहरे पर दुख साफ देखा जा सकता है । कृष्णा की बेटी रीमा जैन तो फूट-फूटकर रोती दिखाई दीं । रणबीर कपूर और करीना कपूर के भी चेम्बूर पहुंचने की उम्मीद है । करिश्मा फ्यूनरल के लिए पहुंच चुकी हैं । फिलहाल रणबीर अपने पिता ऋषि और मां नीतू के साथ अमेरिका में हैं ।

श्रीमति कृष्णा राज कपूर- निधन :

अनुपम खेर ने लिखा, “श्रीमति कृष्णा राज कपूर जी के निधन की खबर से मैं दुखी हूं. वो सबसे प्रतिष्ठित और स्नेही महिलाओं में से एक थीं. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. कपूर और नंदा परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं.”

ऋतिक रोशन ने लिखा, “कृष्णा आंटी हमेशा आपके बहुत दयालु भाव और प्यार करने के लिए धन्यवाद और आपके आशीर्वाद के लिए जो आपने हर बार उस दिया जब भी मैंने आपसे मुलाकात की थी. आपकी कृपा और गरिमा जिंदा रहेगी. आपके लिए बहुत प्यार है. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.”

Raj Kapoor Wife Krishna Raj Kapoor Passes Away

Raj Kapoor Wife Krishna Raj Kapoor Passes Away

रवीना टंडन ने लिखा, “पूरे कपूर परिवार को संवेदना, कृष्णा राज कपूर के निधन के साथ एक युग का अंत हो गया.”

एक्टर आमिर खान ने लिखा, “अगर राज कपूर फि‍ल्ममेकिंग के संस्थान थे, तो कृष्णा जी जीवन जीने का संस्थान थीं. हम सभी के लिए बेहद दुखद नुकसान. रणधीर जी, ऋषि जी, चिम्पू जी, रितु जी और सभी के साथ मेरी संवेदनाएं.”

Read more : तनुश्री-नाना पाटेकर के विवाद पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- ‘मुझे… 

क्या मां के अंतिम संस्कार में शामिल होंगे ऋषि?

ऋषि कपूर के देश में ना होने की वजह से कृष्णा राज कपूर के अंतिम संस्कार में उनके शामिल होने पर संशय बना हुआ है. अभी कपूर परिवार की ओर से इस बारे में कुछ आधिकारिक नहीं कहा गया है. अमेरिका से भारत आने में ऋषि कपूर को करीब 12-14 घंटे लग आ जाएंगे. अगर ऋषि का इंतजार किया गया तो आज कृष्णा राज का अंतिम संस्कर होना मुश्किल होगा. ऐसे ऋषि कपूर हर हाल में मां के अंतिम दर्शन के लिए मुंबई जरूर पहुंचना चाहेंगे.

1988 में राज कपूर के निधन के बाद उन्होंने अपने पूरे परिवार को साथ रखा. अपने 5 बच्चों की जिम्मेदारी उठाई. रणधीर कपूर ने मां के निधन पर दुख जताया है. उन्होंने कहा, ”मुझे ये बताते हुए दुख हो रहा है कि मैंने आज सुबह अपनी मां को खो दिया है.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.