Priyanka Chopra Wedding – Nick Jonas Cry

प्रियंका को देखते ही शादी में निक की आंखों से निकले आंसू, हुआ खुलासा

एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में ईसाई रीति रिवाज से हुई शादी में निक से जुड़ी बात सामने आई. जब उनकी आंखों से आंसू निकले? प्रियंका और निक ने जयपुर के उमेद भवन में ईसाई और हिंदू रीति रिवाज से शादी करने के बाद, दिल्ली में 4 दिसंबर को रिसेप्शन पार्टी दी है. अपनी ही शादी पर प्रियंका को कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा.

इस वीडियो में बता दें कि निक इमोशनल नजर आ रहे हैं. निक प्रियंका को देखकर भावुक हो जाते हैं. वीडियो में प्रियंका क्रिश्चियन शादी के लिए ब्राइडस लुक में निक जोनस की तरफ आ रही हैं. वो प्रियंका को देखकर अपने आंसू रोक नहीं पाते हैं. साफ दिखाई दे रहा है वीडियो में, कि कैसे निक आंख से आंसू पोंछ रहे हैं.

Priyanka Chopra Wedding - Nick Jonas Cry

Priyanka Chopra Wedding – Nick Jonas Cry

इन वजहों से ट्रोल हो रही प्रियंका- निक की शादी

प्रियंका इस ड्रेस में काफी सुंदर लग रही थीं. आपको बता दें कि प्रियंका ने अपनी क्रिश्चियन शादी में रैल्फ लॉरेन गाउन पहना था. वहीं मंगलवार को दिल्ली के होटल ताज पैलेस में प्रियंका और निक ने शादी का पहला रिसेप्शन दिया. बता दें कि उनकी रिसेप्शन पार्टी में पीएम मोदी प्रियंका को बधाई देने पहुंचे थे.

प्रेग्नेंसी के सवाल पर अनुष्का शर्मा ने कहा ऐसा की…सुनकर भौचक्के रह गये

वहीं प्रियंका-निक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिश्चियन और हिंदू वेडिंग की तस्वीरें शेयर की हैं. ज्यादातर तस्वीरें और वीडियो क्रिश्चियन वेडिंग की हैं. वहीं कुछ तस्वीरें प्रियंका के फैन पेज पर लीक हुईं. वहीं हिंदू वेडिंग की दो तस्वीरें सामने आई हैं. प्रियंका की शादी की तस्वीरों को ‘पीपुल’ मैग्जीन के कवर पेज पर लिया गया है.