2.0 Film – Akshay kumar – Rajinikanth

अक्षय कुमार की 2.0 ने रिलीज से पहले ही गाड़े झंडे, कलेक्शन के मामले में बनेगी बॉलीवुड की ‘बाहुबली’

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म 2.0 सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। इन दोनों स्टार के फैंस को लंबे समय से 2.0 का बेसब्री से इंतजार था। इस बीच मद्रास हाई कोर्ट भी इस फिल्म को लेकर काफी सख्त नजर आ रहा है।

रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 रिलीज हो चुकी है। इतना ही नहीं एस शंकर की फिल्म को 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म रिलीज से पहले ही 370 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म का फैंस में कितना एक्साइटमेंट है इस बात का अंदाजा आप इसी बात से लगा सकते हैं कि अब तक 1.2 मिलियन यानी कि 12 लाख टिकट बिक चुके हैं।

गौरतलब है कि तमिलरॉकर्स की एक साइट ब्लॉक होने पर वह दूसरे यूआरएल (URL) या फिर अलग एक्सटेंशन से नई वेबसाइट बना लेते हैं, खबरों की मानें तो 2.0 के मेकर्स ने तमिलरॉकर्स को जल्द ब्लॉक करने को कहा है। इसलिए मेकर्स का कहना है कि तमिलरॉकर्स पर लगाम लगाना जरूरी है। पता हो कि बीते दिनों से इस वेबसाइट ने कई फिल्मों के रिलीज से पहले पायरेसी प्रिंट लीक किए हैं।

2.0 Film - Akshay kumar - Rajinikanth

2.0 Film – Akshay kumar – Rajinikanth

अक्षय कुमार की 2.0 ने रिलीज से पहले ही गाड़े झंडे

इतना ही नहीं नॉदर्न बेल्ट, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक और केरल में भी डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स बेचे गए हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी कई नए रिकॉर्ड बना रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ओपनिंग के बाद इस फिल्म की कमाई कई नए रिकॉर्ड भी बना सकती है।

Priyanka Chopra Wedding – Priyanka Nick Romance

 फिल्म का बजट भी 600 करोड़ बताया जा रहा है। फिल्म के ग्राफिक्स और वीएफएक्स पर काफी काम किया गया है। 2.0 से अक्षय कुमार पहली बार साउथ की फिल्म में नजर आ रहे हैं। वो भी नेगेटिव रोल में। यह फिल्म साल 2010 में आई रजनीकांत और ऐश्वर्या राय स्टारर ‘रोबोट’ की सीक्वल है।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.