Tanushree Dutta Controversy With Nana Patekar

तनुश्री-नाना पाटेकर के विवाद पर सलमान ने किया रिएक्ट, बोले- ‘मुझे…

तनुश्री दत्ता ने नान पाटेकर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर सबको हैरान कर दिया। तनुश्री ने 10 साल पुराने एक मामले का जिक्र करते हुए आरोप लगाया था, नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे, वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की।तनुश्री ने कहा कि ऐसे मामलों में किसी की इमेज पर नहीं जाना चाहिए। कोई बाहर अच्‍छा एक्‍टर हो सकता है, लेकिन पर्सनली कैरेक्‍टर उसका कैसा है ये जज नहीं किया जा सकता। गुरमीत रामरहीम और तमाम बाबाओं की भी पूजा होती थी, वे भगवान माने जाते थे, लेकिन देख‍िए बाद में क्‍या असलियत सामने आई।

इस वक्त इंडस्ट्री में तनुश्री को लेकर खलबली मची हुई है। तनुश्री ने नाना पाटेकर पर 10 साल पहले फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के सेट पर उनके साथ दुष्कर्म करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है लेकिन ताज्जुब है कि तनुश्री के साथ इंडस्ट्री का छोटा-बड़ा कोई भी कलाकार, कुछ भी बोलने से खुद को बचा रहा है।

Tanushree Dutta Controversy With Nana Patekar

Tanushree Dutta Controversy With Nana Patekar

सलमान ने इस मामले पर कहा, मुझे इस मामले के बारे में कुछ भी पता नहीं है। पहले मुझे इस विवाद को समझने दीजिए कि असल में हुआ क्या था? मैं इसके बारे में यहां-वहां से सुन रहा हूं, लेकिन मुझे इसकी पूरी जानकारी नहीं है।

Read more : जसलीन ने पहनी रेड बिकिनी तो अनूप जलोटा के छूटे पसीने.. 

टि्वंकल के सपोर्ट पर तनुश्री बोलीं :

तनुश्री ने नाना पाटेकर पर शूटिंग के दौरान बदतमीजी और छेड़छाड़ का आरोप लगाया है उन्होंने 2008 में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नाना पर अपने साथ जोर जबरदस्ती की कोशिश का आरोप लगाया उन्होंने कहा था ”नाना पाटेकर जबरन करीब आना चाहते थे वे शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की गाने के कोरियेाग्राफर गणेश आचार्य डायरेक्‍टर राकेश सारंग और प्रोड्यूसर सामी सिद्दीकी सब इस बात से वाकिफ हैं

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.