India Team World Cup 2019 In Hindi

IPL 2019 से इन 4 तूफानी दिग्गज खिलाडी की हो जाएगी छुट्टी, BCCI दे सकता बड़ा झटका

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

IPL 2019 के बाद होने वाले वर्ल्डकप मैच 2019 को नजर करते हुए भारतीय टीम के इन 4 दिग्गज खिलाडियों को आईपीएल से बाहर किया जा सकता हैं, आखिर ऐसा क्या कारण है जानिए?

इंडिया टीम फिलहाल एक सीरीज के बाद दूसरी सीरीज लगादार क्रिकेट खेल रही है और सिर्फ वर्ल्ड कप 2019 आने में सिर्फ 4 महीने बाकी रह गए है तो अब इस बड़े टूर्नामेंट को नजर में रखते हुए बीसीसीआई ले सकती है बड़ा फैसला.

वर्ल्ड कप 2019 से पहले आईपीएल होगा हुए इसमें खिलाडियों को चोट लगने का डर हमेशा रहता है क्योंकी वर्ल्डकप 2019 को ध्यान में रखते हुए बीसीसीआई कुछ भारतीय धुरंधरों को इस टूर्नामेंट से दूर रख सकता है। इस के कारण भारतीय खिलाडी को वर्ल्ड कप की टीम में शामिल नहीं होना पड़ता है, जो बेहद दुख लगता है जब बड़े दिग्गज खिलाडी को ऐसा होता है तब.

India Team World Cup 2019

2019 वर्ल्ड कप को देखते हुए इन खिलाड़ियों को बाहर बैठना पड़ सकता है. आईपीएल के फेवरेट खिलाड़ियों में विराट कोहली,महेंद्र सिंह धोनी,रोहित शर्मा हार्दिक पांड्या का नाम आता है लेकिन अभी नई खिलाडी ऋषभ पंत, लोकेश राहुल, पृथवी शॉ जिसका नाम भी शानदार और आक्रामक खिलाडी में नाम जुड़ गया है.

India Team World Cup 2019 In Hindi

India Team World Cup 2019 In Hindi

वर्ल्ड कप 2019 के लिए भारतीय धुरंधरों की मजबूत टीम बन गई है लेकिन खिलाड़ियों को चोटों से बचना होगा और अपनी फिटनेस पर ध्यान देना होगा ताकि हम अपना ख़िताब हासिल कर सके और अपना देश का नाम आगे लेकर आये.

India vs Australia Match – India XI Highlights

हेलो फ्रेंड्स अब आप भी घर बैठे कमा सकते है. अमेजिंग गिफ्ट, या फिर कॅश मनी, ऐच जे की तरफ से. आपको इस सवाल का जवाब कमेंट कर के बताना है. इसमें से आपका रेन्डमली सिलेक्शन होगा. तो आप भी जल्द से कमेंट कर के जरूर बताये. ये सवाल का जवाब

अगर आप अपनी आईपीएल की टीम बनाते तो कौन कौन से खिलाडी को आप सेलेक्ट करेंगे ? कमेंट बॉक्स में अपना जवाब दीजिये.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.