kissing baba का कारनामा

चुंबन बाबा हुए गिरफ्तार, महिलायों को चुंबन देकर करते थे समस्या का समाधान..

अंधविश्वास के ऊपर लोगों का विश्वास होने की वजह से इससे जुड़े किस्से के बारे में हम सभी लोगों को TV या अखबारों के माध्यम से जानकारियां मिलती रहती है। आज हम आपको अंधविश्वास से जुड़े एक ऐसे ही किस्से के बारे में बताने वाले हैं जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जायेंगे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि उस बाबा का इलाज करने का तरीका भी औरों से बिल्कुल अलग था। जी हां जानकारी के मुताबिक वह बाबा किसी भी व्यक्ति की समस्या को किस यानी चुंबन करके खत्म कर सकता था। चुंबन करके किसी समस्या का समाधान करने की वजह से इस बाबा को लोग चुंबन बाबा के नाम से भी जानने लगे थे।

चमत्कारी चुंबन बाबा :

चमत्कारी चुंबन से किसी भी व्यक्ति की समस्या का समाधान करने वाले इस बाबा के बारे में जानकार अगर आपको हैरानी हो रही है तो ऐसे में इस बाबा की करतूतों के बारे में जानकार आपका खून खौल उठेगा। ऐसा बताया जाता है कि यह बाबा ज्यादातर महिलाओं की समस्या को ठीक करने के नाम पर महिलाओं को गले लगाकर चुंबन किया करता था।

गिरफ्तार हुआ बाबा :

चुंबन करने के साथ ही वह बाबा यह दावा भी किया करता था कि उसके पास महिलाओं की शारीरिक और मनोवैज्ञानिक समस्याओं को दूर करने का एक ही हल मौजूद है जो कि उन्हें चुंबन करना है। 1 महीने पहले से ही लोगों का उपचार शुरू करने वाले इस बाबा को हाल के दिनों में पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Read more : महिलाएं रात को सोते समय इनर उतार कर क्यों सोती है, जानकर चौंक जायेंगे

kissing baba का कारनामा

kissing baba का कारनामा

ऐसा बताया जाता है कि जिस गाँव में बाबा ने इलाज के नाम पर महिलाओं का शोषण किया उस गांव में सदियों से काले जादू का अस्तित्व रहा है।

इसके साथ ही साथ यह जानकारी भी आ रही है कि इस बाबा के बारे में अफवाह फैलाने वाली महिला कोई और नहीं बल्कि इसकी मां ही थी मां के द्वारा अफवाह फैलाये जाने के बाद ही गांव के लोग उस बाबा के पास इलाज करवाने आया करते थे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.