Singer Bappi lahiri On MeToo

#MeToo/ बप्पी लाहिड़ी बोले, जब ये सब हो रहा था तब कहा थे सब…

नमस्कार आप सबका स्वागत है, आप देख रहे है एच जे न्यूज़, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी Youtube चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.मीटू कैम्पेन के पक्ष और विपक्ष में तमाम सितारे अपनी राय दे रहे हैं. इस बीच गायक-संगीतकार बप्पी लाहिड़ी ने भी बयान दिया है. बॉलीवुड में #MeToo पर महिलाओं की आपबीती के बाद कई सेलिब्रिटीज सवालों के घेरे में हैं. उन्होंने कहा, “महिलाओं को यौन उत्पीड़न की शिकायत उस वक्त करनी चाहिए थी, जब यह घटना उनके साथ हुई.”

बप्पी ने कहा, “भारत में हम महिलाओं का सम्मान करते हैं चाहे वह मां हो, बहन हो, बेटी हो या पत्नी हो. ” बप्पी ने सोमवार को फिल्म “मौसम इकरार के दो पल प्यार के” के म्यूजिक लॉन्च पर मीडिया से इस मुद्दे पर बात की. मैं हर साल छह महीने अमेरिका में रहता हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता कि हमारे देश जैसी खूबसूरत संस्कृति पूरी दुनिया में कहीं और है. उन्होंने कहा, “मीटू मूवेमेंट हॉलीवुड में चल रहा है, लेकिन भारत में महिलाएं मीडिया और सोशल मीडिया पर दशकों पुरानी घटनाएं ला रहीं हैं.

सलमान खान पर इस अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप 

बप्पी  का खुलासा :

अगर इन चीजों का खुलासा पहले होता तो उन्हें इसके लिए न्याय मिलता. मेरा कहना यह है कि उस वक्त मामला क्यों नहीं उठाया गया था, जब ये सब हुआ था. तब शिकायत क्यों नहीं दर्ज करवाई, एफआईआर क्यों नहीं लिखवाई गई? अगर इस फिल्म के बारे में हम 10 साल बाद बात करेंगे तो इसका कोई मतलब नहीं होगा. बप्पी ने कहा “हम ‘मौसम इकरार के दो पल प्यार के’ फिल्म का संगीत लॉन्च कर रहे हैं”.

Singer Bappi lahiri On MeToo

Singer Bappi lahiri On MeToo

तनुश्री के इन आरोपों ने बॉलीवुड में बहस छेड़ दी जिसके बाद कई महिलाओं ने तमाम सेलिब्रिटीज पर गंभीर आरोप लगाए. तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर “हॉर्न ओके प्लीज” का किस्सा साझा करते हुए आरोप लगाया था कि सेट पर उनका उत्पीड़न किया गया. उन्हें डराया धमकाया गया. उनकी कहीं सुनवाई नहीं हुई. मीटू पर जो बड़े नाम सवालों के घेरे में आए हैं उनमें आलोक नाथ, विकास बहल, विवेक अग्निहोत्री, कैलाश खेर जैसे दर्जनों नाम शामिल हैं.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.