Bollywood Actors Married With Forner Man

प्रियंका ही नहीं लेकिन बॉलीवुड की ये 5 एक्ट्रेस के पति भी है विदेशी

बॉलीवुड प्रियंका ने निक से शादी करके यह साबित कर दिया कि प्यार कभी भी किसी से हो सकता है. बॉलीवुड के सुंदरियों और विदेशी लड़के के बीच रोमांस और शादी का सिलसिला कोई नई बात नही है. बॉलावुड एक्ट्रेस देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिकी पॉप सिंगर निक जोनस साथ शादी (Priyanaka Chopra Wedding)के बंधन में बंध गई हैं. दो रीति रिवाज से 2 दिसंबर को क्रिश्चियन तथा 3 दिसंबर को हिंदू शादी कर ली है. आपको बता दें कि ये प्रियंका पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं हैं जिसने विदेशी छोरे के साथ शादी की है. लेकिन कई सरे एक्ट्रेस ने विदेशी चोरे के साथ अपने इश्क की बजी लड़ाई है.

माधुरी दीक्षित

चलिए आज हम आपको बताते है कौन कौन है ऐसी एक्ट्रेस. इस में अगला नाम है माधुरी दीक्षित का. जी हा आप सब को पता ही होगा की बॉलीवुड़ की धकधक गर्ल माधुरी दीक्षित का नाम वैसे तो बॉलीवुड के कई अभिनेताओं के साथ जुड़ा था, और बड़े बड़े स्टार के साथ अफेयर की बात भी थी, लेकिन उन्होंने विदेश में रहने वाले भारतीय मूल के डॉक्टर श्रीराम माधव नेने से अपनी शादी की.

Bollywood Actors Married With Forner Man

Bollywood Actors Married With Forner Man

डिंपल गर्ल – प्रीति जिंटा

इसके बाद अगला नाम है डिंपल गर्ल. जी हा आपने डिम्पल का नाम आते ही समज गये होंगे की वो और कोई नहीं लेकिन प्रीति जिंटा ही है. बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति ने अमेरिका में रहने वाले अमेरिकी इंवेस्टमेंट बैंकर जीन गुडइनफ को अपने जीवनसाथी के बारे में चुना. साल 2016 में भारतीय रीति रिवाज से प्रीति ने कई वर्ष रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी की थी.

Akshay kumar – Rajnikanth – 2.0 Collection

रीना रॉय

जी हा रीना रॉय भी शामिल है. रीना रॉय और पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान के बीच बहुत ज्यादा रोमांस भी खूब जोर शोर से चर्चा में रहा था. मोहसिन खान और रीना रॉय ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रह कर, लम्बे वक्त बिताने के बाद शादी कर ली. जिसके बाद मोहसिन ने क्रिकेट को छोड़कर फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया.

सेलिना

बॉलीवुड में अपने हुस्न के जलवे बिखेरने वाली और सबको दीवाना बनाने वाली सेलिना को भी उनका पहला प्यार सरहद पार मिला. सेलिना ने भी बहार के चोरे के साथ शादी रचाई. साल २०११ में सेलिना ने बिजनेसमैन पीटर हॉग से शादी की और वहीं शादी के बाद सेलिना ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया.