Punjab Amritsar Rail Accident

अमृतसर हादसे की वो तस्वीर जिसे देखकर आप भी रो पड़ेंगे

नमस्कार आप सबका स्वागत है, आप देख रहे है एच जे न्यूज़, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये

हादसे की तस्वीरें इतनी भयावह हैं कि हम आपको दिखा नहीं सकते. घटना के बाद बचाव अभियान और अस्पताल की तस्वीरें ही हादसे का दर्द बयां करने के लिए काफी हैं. हर कोई प्रशासन और रेलवे की लापरवाही को इस घटना के लिए जिम्मेदार ठहरा रहा था. घटना की जानकारी मिलते ही आस-पास के लोग वहां जुटने लगे. हर तरफ मातम फैला था, लोगों ने अपनों को खोया तो किसी का परिवार ही उजड़ गया

किसी के हाथ नहीं मिल रहे तो किसी का पैर नहीं मिल रहा है. शरीर में धड़ है तो सिर नहीं. लोगों के जिस्म मिल गए हैं. लाशें इतनी बुरी हालत में हैं कि उन्हें देखने की भी हिम्मत नहीं है. चश्मदीदों ने बताया कि लोगों के जिस्म बुरी तरह से बिखर गए हैं.

Punjab Amritsar Rail Accident

Punjab Amritsar Rail Accident

अस्पतालों का मंज़र भी कम डरावना नहीं है. लोग अपने परिजनों को खोजने के लिए अस्पतालों में पहुंच रहे हैं. कुछ को यह उम्मीद है कि शायद घायलों में उन्हें अपने परिजन मिल जाएं. कुछ की किस्मत में लेकिन अब ठंडी लाशें ही हैं.

सलमान खान के पहले प्यार का हुआ निधन…

अमृतसर ट्रेन हादसा

यह हादसा अमृतसर के चौड़ा बाजार के समीप हुआ है. रावण दहन के दौरान पटाखों और आग की लपटों की वजह से लोग पीछे हटे, और कुछ लोग पहले से ही पटरी पर खड़े होकर रावण दहन देख रहे थे. इसी दौरान तेज गति से आती हुई ट्रेन लोगों को रौंदते हुए निकल गई. पंजाब के अमृतसर में शुक्रवार रात बड़ा हादसा हुआ. अमृतसर में रावण दहन के दौरान हुई एक ट्रेन दुर्घटना में 60 लोगों की मौतहो गई और कई लोग घायल हैं.  ट्रेन जालंधर से अमृतसर आ रही थी.

Punjab Amritsar Rail Accident

Punjab Amritsar Rail Accident

एक्टर अजय देवगन ने ट्वीट कर कहा- अमृतसर घटना के बारे में सुनकर दुख हुआ. उन्होंने दुर्घटना में घायल और मृत लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त की. वहीं अनिल कपूर और फरहान अख्तर ने भी शोक व्यक्त किया.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.