PM Modi Reached Patel Complex In Gujarat

PM Modi ने दिया ऐसा शॉक की हेरात में पड़ गए सब लोग..देखिये

सभी लोगों को खुश रखने के लिए और लोगों से मिलने जुड़ने के लिए जाने माने नरेंद्र मोदी से जुड़ी एक बड़ी खबर आपके सामने लेकर आए हैं हाल ही में जब पीएम मोदी यानी नरेंद्र मोदी गांधीनगर से लौट रहे थे. तब बीच रास्ते में ही अपना चॉपर मुंडवा लिया. पीएम मोदी ने अचानक पायलट से निर्धारित रास्ते से वहां से मोड़ने को कहा.

रिपोर्ट के मुताबिक देखे जाए तो मोदी चौक पर मुड़वा कर जहां से निकलने वाले थे वहां से मोड़ बदल दिया और पीएम मोदी चॉपर मुंडवाकर काठियावाड़ के पास पटेल कंपलेक्स देखने पहुंच गए.

PM Modi Reached Patel Complex In Gujarat

PM Modi Reached Patel Complex In Gujarat

आखिर ऐसा क्यों किया?

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पीएम ने पहले तो कंपलेक्स से ऊपर थोड़े चक्कर लगाए और फिर पायलट से कह कर अपना प्लेन काफी करीब तक पहुंच गए. बताया जा रहा है कि इस कार्य स्थल पर पीएम मोदी के बताए हुए वादा पूरा किया है या नहीं वह देखने के लिए नरेंद्र मोदी ने ऐसा सब किया.

क्या है वो बातें ? जो पत्नी आपसे छिपाती हैं..आप भी जान लीजिये..

जब कार्यस्थल पर प्रोग्रेस देखकर पीएम मोदी काफी खुश हुए. आपको बता दें कि मोदी ने ऐसा करके लोगों को पहली बार नहीं चुकाया. लेकिन इससे पहले काफी ऐसा करके सबको हैरत में डाल दिया था. इससे पहले बात करें तो सुप्रीम कोर्ट के जजों को भी रातोंरात चौका दिया था. यह 25 नवंबर की रात कब हुआ जब मोदी अचानक कोट पहुंच गए और सभी कोर्ट के जजों को हिला दिया.