Breaking News – पेट्रोल डीज़ल का दाम-Petrol-Diesel-Price

Breaking News – पेट्रोल डीज़ल का दाम-Petrol-Diesel-Price

सोमवार को लगातार 12वें दिन पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती जारी रही. पेट्रोल की कीमतों में 30 पैसे और डीजल की कीमतों में 36 पैसे प्रति लीटर की दाम में कटौती की गई. अगर बात की जाये अंतरराष्ट्रीय बाजार की तो बाजार में कच्चे तेल के दाम में आई गिरावट के बाद काफी पेट्रोल और डीजल का आयात और सस्ता हो गया है. साथ ही साथ डॉलर के मुकाबले रुपया भी लगातार मजबूत हो रहा है. इनकी साथ साथ पेट्रोल-डीजल की कीमतों में गिरावट का सिलसिला जारी है. अब आपको भी राहत मिल रही है.

पेट्रोल का दाम – Petrol Price

IOCL से मिली जानकारी के अनुसार, आज बात करते है पेट्रोल की कीमतों पर. चार महानगरों में देखे जाये पेट्रोल के दाम तो नई दिल्ली में पेट्रोल के दाम 71.72 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में पेट्रोल के दाम 77.29 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में पेट्रोल के दाम 74.41 रुपये प्रति लीटर और कोलकाता में पेट्रोल के दाम 73.75 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

Today Breaking News - पेट्रोल डीज़ल का दाम-Petrol-Diesel-Price

Today Breaking News – पेट्रोल डीज़ल का दाम-Petrol-Diesel-Price

डीज़ल का दाम – Diesel Price

वहीं, IOCL से मिली जानकारी के अनुसार, नजर करते है डीजल की कीमतों पर. चार महानगरों में देखे जाये डीजल के दाम तो नई दिल्ली में डीजल के दाम 66.39 रुपये प्रति लीटर, मुंबई में डीजल के दाम 69.48 रुपये प्रति लीटर, चेन्नई में डीजल के दाम 70.09 रुपये प्रति लीटर और कोलकाता में डीजल के दाम 69.48 रुपये प्रति लीटर हो गए हैं.

Simmba – Ranveer Singh – Sara Ali Khan – Rohit Shetty

ऐसे में आने वाला सप्ताह काफी निर्णायक होगा. वहीं रुपया लगातार मजबूत हो रहा है. अब डॉलर के मुकाबले 70 के स्तर पर आ गया है.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.