Akshay kumar – Rajnikanth – 2.0 Collection

Box Office Collection : रजनीकांत-अक्षय की 2.0 ने बटोरे इतने करोड़.. बंपर कमाई

सुपरस्टार रजनीकांत (Rajnikanth)और बॉलीवुड अक्षय कुमार (Akshay kumar)की फिल्म 2.0 हिंदी वर्जन ने पहले चार दिन के अंदर बॉक्स ऑफिस पर 95 करोड़ रु. की कमाई कर ली है. इस तरह रजनीकांत ने बॉक्स ऑफिस (Box Office Collection)पर ‘2.0’ से तहलका मचा दिया है.

हालांकि दुनिया भर से कमाई का आंकड़ा आने के बाद फिल्म के सारे वर्जन्स ने ओपनिंग डे ही 100 करोड़ की ग्रॉस कमाई कर ली थी. फिल्म का बजट करीब 500 करोड़ रुपए है. कुछ समीक्षकों का मानना है कि कमजोर कहानी के बावजूद फिल्म में इस्तेमाल की गई टेक्नोलॉजी दर्शकों को बांधे रखती है.

Akshay kumar - Rajnikanth - 2.0 Collection

Akshay kumar – Rajnikanth – 2.0 Collection

2.0 ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म ‘2.0’ को काफी पसंद किया जा रहा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर महज 4 दिनों में (2.0 Box Office Collection Day 4) रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है. यह कमाई सिर्फ हिंदी वर्जन की बताई जा रही है. फिल्म समीक्षकों ने बताया कि रविवार तक फिल्म ने 95 करोड़ रुपए कमा लिए हैं, और सोमवार को फिल्म आसानी से 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लेगी.

Sapna Choudhary Injured – सपना चौधरी – Viral Video

दरअसल फिल्म में हॉलीवुड सरीखे VFS का इस्तेमाल किया गया है, जिसकी वजह से इसकी लागत बढ़ गई. जाने-माने डायरेक्टर एस. शंकर ने फिल्म को डायरेक्ट किया था. ‘2.0’ का निर्देशन भी एस. शंकर ने ही किया है. समीक्षकों का कहना है कि जिस रफ्तार से फिल्म (हिंदी वर्जन) कमाई कर रही है यह 200 करोड़ रुपए के आंकड़े को छू सकती है.