Rajinikanth Box Office Collection – Akshay Kumar Records

ना सलमान, ना आमिर खान- 2.0 अक्षय कुमार ने बनाया जबरदस्त RECORD

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

29 नवंबर को रिलीज हुई रजनीकांत और अक्षय कुमार की धमाकेदार फिल्म ने पहले दिन 25 करोड़ रुपये का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन किया था. फिल्म में रजनीकांत ने चिट्टी नाम के एक रोबोट और डॉक्टर का किरदार निभाया तो वहीं अक्षय कुमार ने एक पक्षीमानव का किरदार निभाया है जो डॉ. रिचर्ड नाम के नाम का एक खुंखार विलेन होता है.

बहेन के साथ – भाई ने किया सेक्स – Desi Sex

अक्षय कुमार- रजनीकांत की फिल्म 2.0 रिलीज हो चुकी है और दनादन कमाई भी कर रही है। फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग करते हुए पहले दिन ही वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। बता दें, इसी के साथ सुपरस्टार अक्षय कुमार ने एक धमाकेदार रिकॉर्ड अपने नाम किया है

स्टारर रजनीकांत और अक्षय कुमार वर्ल्डवाइड रिलीज फिल्म 2.0

रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 2.0 गुरुवार को वर्ल्डवाइड रिलीज हो चुकी है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। सभी भाषाओं को मिलाकर ओपनिंग डे पर फिल्म ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 110 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। ट्रेड पंडितों की मानें तो वीकेंड पर.. यानि की शनिवार और रविवार को फिल्म और ताबड़तोड़ कमाई करने वाली है।

बॉलीवुड सितारों की बात करें तो सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म फिलहाल आमिर खान के नाम है- दंगल। वहीं, 300 करोड़ कल्ब में सबसे ज्यादा फिल्में सलमान खान के नाम हैं। लेकिन अब अक्षय कुमार के नाम भी एक खास रिकॉर्ड बन चुका है। अक्षय बॉलीवुड के पहले ऐसे स्टार बन चुके हैं, जिनकी फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ के साथ ओपनिंग दी है।

 Rajinikanth Box Office Collection - Akshay Kumar Records

Rajinikanth Box Office Collection – Akshay Kumar Records

साल 2010 में आई फिल्म रोबोट का नया वर्जन उस फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और रजनीकांत के साथ पहली बार ऐश्वर्या राय ने पर्दे पर रोमांस किया था. दर्शकों के लिए भी यह नया अनुभव था और फिल्म में रजनीकांत के डबल रोल ने धमाल मचा दिया था. अब एक बार फिर इस फिल्म में रोमांस दिखाया जाएगा लेकिन इस बार ऐश्वर्या राय नहीं बल्कि एमी जैक्शन नजर आएँगी.

2.0 Film – Akshay kumar – Rajinikanth

अक्षय कुमार की सबसे बड़ी फिल्म

यह अक्षय कुमार के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग देने वाली फिल्म भी बन चुकी है। कोई शक नहीं कि वीकेंड तक यह अक्षय के करियर की सबसे बड़ी भी फिल्म भी बन जाएगी। अब तक बॉलीवुड स्टार्स में इस लिस्ट में सबसे ऊपर आमिर खान थे। आमिर की फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान ने सभी भाषाओं को मिलाकर 52 करोड़ की ओपनिंग दी थी। लिहाजा, अक्षय कुमार ने आमिर को पीछे छोड़ दिया है.

ओपनिंग के मामले में 2.0 ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 से पीछे रही है। बता दें, बाहुबली 2 सभी भाषाओं को मिलाकर 122 करोड़ का ओपनिंग दिया था। जबकि 2.0 वर्ल्डवाइड भी 110 करोड़ तक पहुंच पाई है। हालांकि वीकेंड पर यह आंकड़ा काफी बढ़ सकता है।

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.