Rishi Kapoor Not Attend Mothers Krishna Raj Kapoor Funerals

मां के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हुए ऋषि कपूर, वजह हिला देगी आपको..

ऋषि कपूर की मां का अंतिम संस्कार ( Krishna Raj Kapoor Funerals )आज यानी सोमवार को शाम में क‍िया जाएगा. लेकिन कृष्णा के बेटे ऋषि कपूर उन्हें अंतिम विदाई देने मुंबई नहीं आ पाएंगे. दरअसल,ऋषि 29 सितंबर को इलाज कराने अमेरिका गए हैं.

ऋषि ने ट्वीट कर कहा,”नमस्कार मैं अपने काम से कुछ समय के लिए ब्रेक लेकर इलाज कराने के लिए अमेरिका जा रहा हूं. मैं अपने सभी प्रशंसकों से चिंता नहीं करे और बिना मतलब कयास या अटकलें नहीं लगाने का आग्रह करता हूं. मुझे फिल्में करते हुए 45 से अधिक वर्ष हो गए हैं. मैं जल्द लौटूंगा.”

Rishi Kapoor Not Attend Mothers Krishna Raj Kapoor Funerals

Rishi Kapoor Not Attend Mothers Krishna Raj Kapoor Funerals

सूत्रों के मुताबिक ऋष‍ि कपूर अपनी मां के अंतिम दर्शन भी नहीं कर पाएंगे क्‍योंक‍ि अमेर‍िका से इतनी जल्‍दी लौटना संभव नहीं हैं और दूसरा ये क‍ि उनकी बीमारी का इलाज शुरू हो गया है. इलाज को बीच में छोड़कर आना उनके ल‍िए मुमक‍िन नहीं है.

कृष्णा राज कपूर

मालूम हो कि, राज कपूर और कृष्णा मल्होत्रा ने साल 1946 में शादी की थी. जोड़ी के पांच बच्चे हैं. तीन बेटे रणधीर कपूर, ऋषि कपूर, राजीव कपूर और दो बेटियां रीमा जैन और ऋतु नंदा. रणबीर कपूर, करीना कपूर और करिश्मा कपूर इनके पोते और नातिन हैं.

Read more : बुरी खबर : कपूर ख़ानदान का रो-रो कर बुरा हाल, बॉलीवुड में सन्नाटा… 

बता दें कि  कई सालों से कृष्णा राज कपूर को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी. वे कपूर परिवार की सबसे सीनियर पर्सन थीं. कृष्णा राज कपूर के 5 बच्चे हैं. राज कपूर संग 1946 में उनकी शादी हुई थी.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.