Salman First Love Pass Away

सलमान खान के पहले प्यार का हुआ निधन…

नमस्कार आप सबका स्वागत है, आप देख रहे है एच जे न्यूज़, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये

अभी अभी सलमान खान का प्यार अब इन दुनिया में नहीं रहा. सुपरस्टार सलमान खान के फैंस के लिए, एक बड़ी ही दुख भरी खबर सामने आई है. आप इसे सलमान खान का पहला प्यार कहें तो गलत नहीं होगा. इस बात की जानकारी सलमान खान ने खुद सोशल मीडिया पर दी है.

दरअसल, सलमान खान का प्यार कौन है ? चलिए बताते है. सलमान खान का प्यार और, कोई नहीं उनका पालतू कुत्ता ‘माय लव’ है और, उसका निधन हो गया है. सलमान खान अपने कुत्तों से बहुत प्यार करते हैं.

Salman First Love Pass Away

सलमान खान ने ‘माय लव’ की कुछ फोटो शेयर करते हुए, एक मैसेज में लिखा- ‘मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता ‘माय लव, आज इस दुनिया से चला गया. ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे. माय लव’ लैब्राडोर ब्रीड का कुत्ता था. सलमान खान ने कई अलग-अलग ब्रीड के कुत्ते पाल रखे हैं.
सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर दो ट्वीट कर, फैंस को इसकी जानकारी दी. सलमान खान के फैंस भी उनके दुख में शामिल हैं और, कमेंट कर दुख जता रहे हैं.

Salman First Love Pass Away

Salman First Love Pass Away

कुछ साल पहले सलमान खान ने दिए इंटरव्यू में कहा था- वो अपने पालतू कुत्तों से धैर्य और संयम सीखते हैं। सलमान ने अब तक सेंट बर्नार्ड (सेंट) और नेपोलिटन मस्टिफ (मोगली) जैसे ब्रीड के कुत्ते पाले हैं।

अगर आप भी सलमान खान के फैन है तो, ये पोस्ट जरूर लाइक और शेर कीजिये

सलमान खान पर इस अभिनेत्री ने लगाया यौन उत्पीडन का आरोप

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.