Sonali Bendre Cancer Treatment – Goldi Bahal

5 महीने बाद अमेरिका से घर लौटीं सोनाली, देखिये किसी है तबियत

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

कैंसर से जूझ रही अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे न्यूयार्क में करीब पांच महीने तक कैंसर का इलाज करवाने के बाद ‘घर’ वापस आने को लेकर उत्साहित हैं. जुलाई के पहले हफ्ते में सोनाली ने बताया था कि, वह ‘हाई ग्रेड कैंसर’ से पीड़ित हैं और इस बीमारी के इलाज के सिलसिले में न्यूयार्क में हैं.

सोनाली ने लिखा, ” कहते हैं कि दूरियां दिलों को करीब लाते हैं. यकीनन ऐसा होता है लेकिन इस बात को कभी कम मत समझना की दूरियां क्या सिखाती है. घर से दूर न्यू यॉर्क सिटी में रहते हुए मुझे एहसास हुआ कि मैं कितनी कहानियों के साथ चल रही हूं. और अब मैं वहां लौट रही हूं जहां मेरा दिल है”.

Sonali Bendre Cancer Treatment - Goldi Bahal

Sonali Bendre Cancer Treatment – Goldi Bahal

सोनाली बेंद्रे और गोल्डी बहल

अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे जब एयरपोर्ट पहुंचीं तो उनके पति गोल्डी बहल से वहां पर मौजूद थे और सोनाली बेंद्रे काफी ज्यादा खुश लग रहीं थीं. उनके चेहरे की मुस्कान ये बयान कर रही थी कि, वो भारत आने के बाद कितनी ज्यादा खुश हैं. सोनाली के चेहरे पर पॉजिटिव मुस्कान देखकर जाहिर है कि उनके फैंस को भी काफी ज्यादा राहत मिली होगी और वो भी खुश हुए होंगें.

ना सलमान, ना आमिर खान- 2.0 अक्षय कुमार ने बनाया जबरदस्त RECORD

अपने घर में सोनाली ने कहा ” ये एक ऐसा एहसास है जिसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती लेकिन मैं कोशिश करूंगी- ये मेरे परिवार और दोस्तों को देखने की ख़ुशी है, वो करने की उत्सुकता है जो मुझे पसंद है और खास करके अब तक के अपने सफ़र के लिए आभार व्यक्त करना चाहती हूं.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.