indian cricketer wedding pakistani girl

मुस्लिम लड़की से इस ब्राह्मण क्रिकेटर में की शादी

कौन है ये खिलाड़ी ?

हमारे भारतीय क्रिकेट टीम में ऐसे ऐसे महारथी दिग्गज खिलाड़ी हुए है जिन्होंने अपने खेल के दम पर अपने देश का नाम रोशन किया है। उन्होंने न कि बैटिंग के दम पर बल्कि बोलिंग के दम पर भी अपनी एक अलग छाप छोड़ी है

ब्राह्मण क्रिकेटर ने की मुस्लिम लड़की से शादी :

आज हम जिस क्रिकेटर की बात कर रहे है वो और कोई नही बल्कि पूर्व खिलाड़ी अजित अगरकर है जिनका जन्म 3 दिसम्बर 1977 को मुंबई में हुआ था।

indian cricketer wedding pakistani girl

indian cricketer wedding pakistani girl

अजित अगरकर ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिये 1998 में डेब्यू किया और करीब एक दशक तक वो भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करते रहें। मित्रों मुंबई के अजित अगरकर एक समय भारतीय टीम के सबसे महत्वपूर्ण और तेज गेंदबाज माने जाते थे।

दरअसल मित्रों बात यह है कि यह एक लड़की से प्रेम करते थे जिसका नाम फातिमा था। इनकी प्रेम कहानी कुछ इस प्रकार से है फातिमा और आगरकर एक दूसरे को बचपन से ही जानते थे, बात उस समय की हैं, जब अजीत आगरकर भारत से खेलने से पहले मुंबई के लिए क्लब क्रिकेट खेला करते थे, उसी टीम में मजर नाम का एक खिलाड़ी भी हुआ करता था.

Read more : पत्नी की रूम में मिली ऐसी चीज़, देख पुलिस भी भौच्चके रह गई

indian cricketer wedding pakistani girl

indian cricketer wedding pakistani girl

जिसके मैच देखने के लिए फातिमा भी आया करती थी, इसी दौरान उनकी मुलाक़ात अजीत आगरकर से हुई और दोनों में पहले दोस्ती फिर प्यार हुआ जो ऐसे परवान चढ़ा कि दोनों ने ने एक बड़ा फैसला ले लिया और धर्म की इस बेड़ियों को तोड़ते हुए 2002 में दोंनो ने शादी कर लिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.