Akhshay and rajinikanth Film 2.0 teaser out robot chitti

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म 2.0 टीजर, भारत की सबसे महंगी फिल्म

अक्षय और रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ का पहला टीजर जारी

अक्षय कुमार ने गणेश चतुर्थी के मौके पर मूवी की टीजर इंस्टा पर शेयर किया है. साथ ही लिखा- ”गणेश चतुर्ती के मौके पर भारत की सबसे बड़ी फिल्म का श्री गणेश कर रहा हूं. अच्छाई और बुराई के बीच सबसे बड़ी जंग…कौन करेगा फैसला?

आपको बता दें कि लगभग 400 करोड़ की लागत से बनी 2.0 भारत में बनी अब तक की सबसे महंगी फिल्म है और इस फिल्म को साल 2010 में आई फिल्म ‘एनथिरन’ (रोबोट) का सीक्वल माना जा सकता है.

फिल्म के टीज़र में एक ऐसे विलेन की एंट्री दिखाई गई है जो दुनियाभर के मोबाइलफोन अपने पास खींच लेता है और इनके ज़रिए आपराधिक गतिविधियों को अंजाम देता है. इसके बाद रजनीकांत के चिट्टी अवतार की वापसी होती है और वो इस सुपरविलेन से सुपरहीरो अंदाज़ में बदला लेते हैं.

2.0 में एमी जैक्शन भी नजर आएंगी. 2010 में आई मूवी रोबोट में ऐश्वर्या राय नजर आई थीं. रोबोट ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी. 2.0 को तमिल और हिंदी में रिलीज किया जाएगा और 13 दूसरी भाषाओं में डब किया जाएगा. 2.0 को लेकर दर्शकों के बीच लंबे समय से माहौल बना हुआ है.

Akhshay and rajinikanth Film 2.0 teaser out robot chitti

Akhshay and rajinikanth Film 2.0 teaser out robot chitti

इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरविलेन के रोल में नज़र आ रहे हैं और उनसे लड़ने का ज़िम्मा सुपरहीरो रजनीकांत के हाथ में है. रजनीकांत इस फिल्म के प्रीक्वल ‘एनथिरन’ (रोबोट) की तरह डबल रोल में नज़र आने वाले हैं

Read more : 85 साल से अंबानी परिवार, गणपति बप्पा के आशीर्वाद लेने जाते है यहाँ

टीजर देखकर पता चलता है कि फिल्म में जबरदस्त म्यूजिक और साउंड इफेक्ट्स का इस्तेमाल किया गया है. यह फिल्म आठ साल पहले आई ‘रोबोट’ की सिक्वल है. साल 2010 में आई फिल्म ‘इंथ‌िरन (हिन्दी में रोबोट)’ में हीरो और विलेन दोनों ही भूमिकाओं में रजनीकांत नजर आए थे.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.