Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Updates

कुछ देर में भारतीय रीति-रिवाज से निक के साथ सात फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा

नमस्कार आप सबका स्वागत है, ज्यादा जानकारी के लिए आप हमारी YOUTUBE  चैनल को सब्सक्राइब कर लीजिये.

बता दें इससे पहले शनिवार को प्रियंका और निक की शादी में शामिल होने के लिए फैमिली और फ्रेंड्स के अलावा सेलिब्रेटीज और कुल 80 मेहमान शामिल पहुंचे थे. बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और अमेरिकन सिंगर निक जोनास की शादी वैसे तो क्रिश्चियन रीति-रिवाज से शनिवार को जोधपुर के उम्मेद भवन हो चुकी है. 1 दिसंबर को दोनों ने क्रिश्चियन रीति से शादी कर ली. अब कुछ देर में भारतीय रीति-रिवाज से निक के साथ सात फेरे लेंगी प्रियंका चोपड़ा.

प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्मों के बीच उमेद भवन में क्रिकेट मैच भी खेला गया. इस मैच के लिए दो टीमें बनीं. इस टीम के साथ ही निक और प्रियंका भी नजर आ रहे हैं. एक टीम ब्राइड और दूसरी टीम ग्रूम. एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें निक छक्का मारते दिख रहे हैं.

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Updates

Priyanka Chopra And Nick Jonas Wedding Updates

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास रिसेप्शन पार्टी

रिपोर्ट्स के अनुसार जोधपुर में शादी करने के बाद ये कपल मुंबई और दिल्ली में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन भी करेगा. शनिवार को प्रियंका-निक की शादी के मौके पर आकाश अंबानी होने वाली पत्नी श्लोका मेहता और होने वाले दामाद आनंद पीरामल के साथ पहुंचे थे. अंबानी फैमिली से शुक्रवार को प्रियंका की संगीत सेरेमनी में मुकेश अंबानी पत्नी नीता, बेटी ईशा और छोटे बहू-बेटे के साथ पहुंचे थे. दिल्ली की पार्टी में पीएम नरेंद्र मोदी के आने की संभावनाएं हैं, तो मुंबई के रिसेप्शन में बॉलीवुड सितारों का जमावाड़ा लगेगा.

Priyanka Chopra Wedding – Priyanka Nick Romance

एक खबर के अनुसार प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी के लिए मंडप को खास तरीके से सजाया गया है. मंडप के बैकग्राउंड में मेहनगढ़ का किला दिखाई पड़ता है. इसके साथ ही मंडप की ऊंचाई करीब 40 फीट है.

खबर के अनुसार, इससे पहले पूरे किले को सफेद रंग के फूलों से सजाया गया था जो कि अब हिंदू रीति-रिवाज से होने वाली शादी के लिए रंग बिरंगे फूलों से सजाया गया है.

News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.