Salman khan heroine Pregnant

सलमान खान की ये एक्ट्रेस बनी 40 की उम्र में मां, पहचानिये कौन है ये ?

सलमान खान के साथ कई हिट फिल्मों में काम कर चुकीं फेमस एक्ट्रेस रंभा 40 की उम्र में मां बन गई हैं । उन्होंने 23 सितंबर को एक बेटे को जन्म दिया है । ये रंभा का तीसरा बच्चा है । इससे पहले रंभा की दो बेटियां हुई थीं । एक बेटी 7 साल की लाण्या और दूसरी 4 साल की साशा है।

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री रंभा ने बेटे को जन्म दिया है। रंभा की उम्र 40 पार चुकी है और वे तीसरी बार मां बनी हैं। यह खुशखबरी रंभा के पति इंद्रन पथ्मानाथन ने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस को दी।

साउथ की फिल्मों में कर चुकी काम

आपको बता दें, रंभा पिछले काफी दिनों से हिंदी सिनेमा से दूर नजर आ रही हैं। लेकिन वो साउथ की फिल्मों में अक्सर नजर आती रही हैं। रंभा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी पूरी कोशिश होती हैं कि सोशल मीडिया के जारिए वो अपने चाहने वालों से जुडी रहे। रंभा तब और सुर्ख़ियों में आई जब वो फ़िल्मी पर्दे पर रजनीकांत और कमल हसन के साथ दिखाई दी।

बता दें कि रंभा ने सलमान खान के साथ ‘जुड़वा’ और ‘बंधन’ जैसी सुपरहिट फिल्में दी थीं । हिंदी के अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी कई फिल्में की थीं । साल 2010 में बिजनेसमैन इंद्रन पद्मनाथन से शादी कर ली थी और फिर फिल्मों से उन्होंने संन्यास ले लिया ।

Salman khan heroine Pregnant

Salman khan heroine Pregnant

रंभा को लेकर खबर आई थी कि शादी के कुछ साल बाद ही उनके और पति के बीच मनमुटाव शुरू हो गया था । रंभा के ससुराल वाले उन्हें दहेज के लिए परेशान करते थे। इसके चलते वो अपने पति से अलग हो गईं। खबरें तो ये भी थीं कि रंभा से शादी के वक्त उनके पति पहले से शादीशुदा थे और ये बात उनसे छिपाई गई।

दहेज का केस :

हैदराबाद पुलिस ने जनवरी, 2017 में समन भेजकर रंभा को जल्द से जल्द कोर्ट पहुंचने का आर्डर दिया था। दरअसल रंभा के खिलाफ उनके भाई की पत्नी पल्लवी ने केस दर्ज कराया था। इस केस में पल्लवी ने अपने पति के अलावा रंभा और उनके अन्य फैमिली मेंबर्स के खिलाफ दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया था। बता दें कि पल्लवी ने 1999 में रंभा के भाई से शादी की थी।

Salman khan heroine Pregnant

Salman khan heroine Pregnant

रंभा ने दी थी सफाई :

बात 2008 की है, जब रंभा को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इस घटना के बाद ये बात मीडिया में आई थी कि उन्होंने सुसाइड की कोशिश की है। हालांकि बाद में इस घटना पर रंभा ने सफाई दी थी कि उन्होंने सुसाइड करने की कभी भी कोशिश नहीं की।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे.